जल्द ही सामने आ सकते है MPBSE 10वीं पूरक परीक्षा 2017 के परिणाम
जल्द ही सामने आ सकते है MPBSE 10वीं पूरक परीक्षा 2017 के परिणाम
Share:

माध्यमिक शिक्षा बोर्ड़ मध्यप्रदेश की ओर से आयोजित होने वाली 10वी सप्लीमेंट्री परीक्षा में भाग लेने वाले उमीदवारो के इंतज़ार की घड़ियाँ अब समाप्त हो गयी है. बोर्ड जल्द ही अपने रिजल्ट को जारी करने जा रही है. सूत्रों कि माने तो बोर्ड पूरक परीक्षा के नतीजे आज घोषित कर सकती है. लेकिन अभी तक रिजल्ट के घोषित होने की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है. बोर्ड ने हालही में हाई स्कूल और सेकंडरी स्कूल आरडब्लूएल के परिणामो को जारी किया है. इससे पहले भी 5 अगस्त को बोर्ड़ ने सप्लीमेंट्री परीक्षा का रिजल्ट जारी किया था. अनुमान यह भी लगाया जा रहा है कि एक या दो दिन में रिजल्ट निकल जायेगे.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आज परीक्षा के रिजल्ट जारी किये जा सकते है. आपको बता दे 12वी परीक्षा में 67.87 फीसदी बच्चे पास थे. जिसमे 72.38 फीसदी छात्राएं और 64.16 फीसदी छात्र पास हुए. बोर्ड जुलाई के आखरी और अगस्त के शुरुआती दौर में परीक्षा के परिणाम को घोषित करती है. परिणामो को छात्र बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर, परीक्षा के लिंक को फॉलो करते हुए. पूछने वाली जानकारियों को भरकर अपने रिजल्ट को जान पाएंगे. आपकी रॉय में कितने प्रतिशत छात्र और छात्राएं परीक्षा में पास हो पाएंगे?

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

जॉब और करियर से जुडी हर ख़बर न्यूज़ ट्रैक पर सिर्फ एक क्लिक में, पढिये कैसे करे जॉब पाने के लिए तैयारी और बहुत कुछ.

TS EDCET Results 2017 नतीजे जारी, वेबसाइट पर करे चेक

18 जुलाई को मिलेगी इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया के उम्मीदवारों को राहत

Video : देखिये 'बाप की अदालत' जिसमे बताएंगे आपको शर्माजी के बेटे का रिजल्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -