गणतंत्र दिवस: मोहन भागवत आज गोरखपुर में फहराएंगे  झंडा, कड़ी सुरक्षा के बीच कई कार्यक्रम
गणतंत्र दिवस: मोहन भागवत आज गोरखपुर में फहराएंगे झंडा, कड़ी सुरक्षा के बीच कई कार्यक्रम
Share:

गोरखपुर: यह बात तो हम सभी को पता है की 26 जनवरी यानी की गणतंत्र दिवस हम इसलिए मनाते है कि आज केदिन हमारा संविधान लागू हुआ था वहीं गणतंत्र दिवस के इस अवसर को मद्देनजर रखते हुए पुलिस पूरी तैयारी कर चुकी है. सरसंघचालक मोहन भागवत सरस्वती शिशु मंदिर वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय सुभाषचंद्र बोस नगर के पास ही नगर निगम के मैदान में आज सुबह 9 बजे झंडा फहराएंगे. इसकी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. यह पहला मौका होगा, जब आरएसएस प्रमुख गणतंत्र दिवस पर गोरखपुर में रहेंगे. वह सरस्वती शिशु मंदिर वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के विद्यार्थियों से सीधा संवाद भी करेंगे. उनका प्रवास 27 जनवरी 2020 तक रहने वाला है. 

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस लाइंस में गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया जाएगा. इसकी तैयारी शनिवार को ही पूरी कर ली गई. एसएसपी दफ्तर से मिली जानकारी के मुताबिक सुबह नौ बजे पुलिस लाइंस के परेड ग्राउंड पर कार्यक्रम शुरू होंगे. जंहा  9:38 बजे मुख्य अतिथि एडीजी जोन दावा शेरपा परेड का निरीक्षण करेंगे. 10:45 बजे सराहनीय सेवा सम्मान, चिह्न एवं प्रशस्ति पत्र दिया जाएगा. 11 बजे से सांस्कृतिक कार्यक्रम होंगे.

कमिश्नर, डीएम ने बधाई दी: हम आपको बता दें कि कमिश्नर जयंत नार्लिकर, डीएम के. विजयेन्द्र पांडियन ने क्रमश: मंडल और जिले के लोगों को गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई देते हुए सबके सुख-समृद्धि तथा बहुमुखी विकास की कामना की है. कहा कि गणतंत्र दिवस का हमारे सामाजिक जीवन में विशेष महत्व है. यह पर्व हर वर्ष हमारे सामाजिक और हमारे राष्ट्रीय कर्तव्यों, दायित्वों का स्मरण कराता है. संविधान में नागरिकों को स्वतंत्रता, सुरक्षा, समानताएं, आर्थिक विकास की जो गारंटी दी गई है उसे सुनिश्चित कराने के लिए हम कटिबद्ध है.

दलित युवक की हत्या पर भड़की भाजपा, कमलनाथ सरकार के खिलाफ करेगी बड़ा आंदोलन

CAA Protest: विरोध प्रदर्शनों से निपटने के लिए भाजपा ने बनाया मास्टर प्लान, हर कार्यकर्ता को दिया ये काम

मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री सुरेंद्र पटवा को 6 माह की सजा, लगा है ये गंभीर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -