इस स्मार्ट टीवी पर मिल रहा है आकर्षक ऑफर्स, जानें जबरदस्त डिस्काउंट
इस स्मार्ट टीवी पर मिल रहा है आकर्षक ऑफर्स, जानें जबरदस्त डिस्काउंट
Share:

स्मार्टफोन के साथ ही स्मार्ट टीवी भी लोगों की पसंद बन गए हैं. स्मार्ट टीवी में आप अपने पसंद के टीवी चैनल्स तो देख ही सकते हैं, साथ ही साथ आप इसे इंटरनेट से कनेक्ट करके कई सर्विसेज का भी लॉभ उठा सकते हैं. स्मार्ट टीवी आम LED TV के मुकाबले महंगे होते हैं, जिसकी वजह से यूजर्स के बीच में इसकी बज थोड़ी कम होती है. हालांकि, इन दिनों स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों ने अपने बजट रेंज के स्मार्ट टीवी भी भारत में लॉन्च कर दिए हैं. जिसकी वजह से स्मार्ट टीवी लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं. ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर इन दिनों HD Smart TV Offer चल रहा है. इस सेल में यूजर्स HD Smart TV को 57 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं. ग्राहकों के लिए खास ऑफर्स में स्मार्ट टीवी उपलब्ध है.  

Micromax ने कई साल पहले स्मार्ट टीवी बाजार में कदम रखा है. कंपनी ने पिछले दिनो ही अपने स्मार्ट टीवी Micromax 81cm (32 inch) HD Ready LED TV को लॉन्च किया था. इस स्मार्ट टीवी की कीमत Rs 19,990 है. इस सेल में इस स्मार्ट टीवी पर Rs 11,491 का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. Rs 19,990 की स्मार्ट टीवी को यूजर्स Rs 8,499 की कीमत में खरीद सकते हैं. यही नहीं, टीवी की खरीद पर बैंक द्वारा भी ऑफर किया जा रहा है. इस स्मार्ट टीवी को HSBC क्रेडिट या डेबिट कार्ड के जरिए खरीदने पर 10 प्रतिशत का अतिरिक्त डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है.

ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर Republic Day Sale में कई स्मार्टफोन्स पर भी डिस्काउंट ऑफर्स किए जा रहे हैं. टॉप स्मार्टफोन मैन्युफैक्चरर्स Xiaomi, Motorola, Realme, Apple के पिछले वर्ष लॉन्च हुए कई स्मार्टफोन्स पर ये डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है.

यह ब्रांड बना इंडिपेंडेंट, Xiaomi से कटा किनारा

ग्राहकों के लिए सुनहरा मौका, आज शानदार ऑफर्स के साथ मिल रहे यह स्मार्टफोन्स

जल्द भारत में लॉन्च होगा दमदार फीचर्स वाला स्मार्टफ़ोन, जाने क्या है इसकी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -