ऐसा कैफ़े जहां टेबल पर खाने के साथ परोसे जाते हैं खतरनाक सांप और अजगर

दुनियाभर में रोजाना ही नए-नए तरह के कैफ़े खुल रहे हैं. कुछ ऐसे कैफ़े भी होते हैं जहां जाकर ही लोग हैरान हो जाता है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे कैफ़े के बारे में बता रहे हैं जहां चाय या कॉफी के साथ फ्री में स्नेक्स सर्व किये जाते हैं. जी हाँ... लेकिन ये स्नैक्स खाने के नहीं बल्कि सांप हैं. जी हां... यानी इस कैफ़े में आपके मन पसंद खाने के साथ आपको अजगर और सांप जैसे जानवर आपकी टेबल पर मिलेंगे. जो भी इस कैफ़े में जाता है वो हैरान हो जाता है.

ये कैफ़े कंबोडिया की राजधानी नोम पेन्ह में जहां बैठकर आपको चिड़ियाघर की तरह महसूस होगा. इस कैफे में अगजर और सांप के साथ-साथ आपको कई तरह के कीड़े, मछली, चिड़ियाएं भी टेबल पर आस-पास मिलेंगी. इस कैफ़े में आपको हर जगह पर सांप भी नजर आ जाएगा. हैरानी वाली बात तो ये है कि कई बार ये सांप लोगों के कंधों पर रेंगने लग जाते हैं. इतना ही नहीं आप बैठकर कुछ खा रहे हो और आपके ऊपर अचानक ही अजगर भी कूद पड़ता है.

आपको बता दें इस कैफ़े के मालिक का नाम ची रैटी है. मालिक ने अपने इस अनोखे कैफ़े के बारे में बात करते हुए बताया कि, 'शुरुआत में तो अक्सर ही कैफ़े में लोग टेबल पर अजगर देखकर डर जाते थे लेकिन धीरे-धीरे अब सब लोग सहज होते जा रहे हैं. यहाँ जो भी लोग आते हैं वो चाय की चुस्की के साथ अजगर के साथ सेल्फी भी लेते हैं.' उन्होंने यह भी कहा कि इस कैफ़े में सांप और अजगर रखने का मकसद लोगों के मन से इन जानवरों का डर निकालना था.

हवाईजहाज में यात्री ने मंगवाया चावल, खाते समय मुँह में फंसी ऐसी चीज़ कि उड़ गए होश

इस कारण जीत के बाद खिलाडी दांतों में दबा लेते है गोल्ड मैडल

35 हजार महिलाओं के साथ सम्बन्ध बना चुका है यह पूर्व राष्ट्रपति!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -