हवाईजहाज में यात्री ने मंगवाया चावल, खाते समय मुँह में फंसी ऐसी चीज़ कि उड़ गए होश

अगर आप भी जल्द ही फ्लाइट में यात्रा करने जा रहे हैं तो उससे पहले एक बार ये खबर जरूर पढ़ लीजिए. दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर एक मामला काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जो कि फ्लाइट के दौरान मंगाए गए खाने से सम्बंधित है. ऐसा बताया जा रहा है कि सिंगापुर एयरलाइन फ्लाइट में एक यात्री ने खाने के लिए चावल मंगाया था लेकिन उसके साथ कुछ ऐसी घटना घट गई जिसे जानकर आप भी फ्लाइट में खाना खाने से पहले सतर्क हो जाएंगे.

दरअसल, एक शख्स ने फ्लाइट में ऑर्डर करके चावल मंगाए थे और फिर जैसे ही उसने खाना शुरू किया तो अचानक उसके मुंह में कुछ ठोस कंकड़ सा टुकड़ा फंसता हुआ महसूस हुआ. लेकिन यह कोई कंकड़ नहीं बल्कि उससे भी खतरनाक चीज थी. जैसे ही उसने इसे मुंह से बाहर निकाला तो वह चीज देखकर उसके होश उड़ गए. ये कोई कंकड़ नहीं बल्कि इंसानी दांत था जो फ्लाइट में ऑर्डर किए गए चावलों में निकला था. जी हां... इसके बाद यात्री ने इस दांत की तस्वीर को अपने फेसबुक पर शेयर किया और साथ में काफी कुछ लिखा भी है.

इस व्यक्ति का नाम है ब्रैडली चावल में निकले दांत की फोटो शेयर करते हुए फेसबुक पर एक पोस्ट लिखा है जो काफी वायरल हो रही है. ब्रैडली के द्वारा पोस्ट करने के बाद एयरलाइन्स ने ब्रैडली से मांफी मांगी और कहा कि हम इस हादसे के लिए काफी शर्मिंदा हैं, हम मामले की जांच कर रहे हैं और जल्द ही दोषी व्यक्ति के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी.

इस कारण जीत के बाद खिलाडी दांतों में दबा लेते है गोल्ड मैडल

यहां बिक रहा जादुई पेन, जिससे हर छात्र होगा परीक्षा में पास!

चेहरे से तुरंत हटाना है होली का रंग तो अपनाएं ये तरीके

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -