रेनो जल्द पेश कर सकती है अपनी एक नई एसयूवी
रेनो जल्द पेश कर सकती है अपनी एक नई एसयूवी
Share:

चार पहिया निर्माता कंपनी रेनो फ़िलहाल अपनी एक नई एसयूवी के निर्माण पर काम कर रही है. कंपनी अपनी इस कार को अगस्त में होने वाले मास्को इंटरनेशनल ऑटो शो में पेश करने वाली है. हाल ही में इस कार की कुछ तस्वीरें भी सामने आई थी जिसे देख अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी इसे कूपे जैसी रूफलाइन वाली क्रॉसओवर डिजाइन के साथ पेश कर सकती है. जानकारी के मुताबिक इस कार को सबसे पहले ब्राजील, चीन और दक्षिण कोरिया के बाजार में लांच किया जाएगा.

वहीं भारत में इस कार की उपलब्धता को लेकर फ़िलहाल कोई जानकारी मुहैया नहीं कराई गई है. रेनो अपनी इस नई एसयूवी को दो अवतार में पेश कर सकती है. इसके एक वेरिएंट को यूरोपियन बाजार में पेश किया जाएगा जबकि दूसरे को विकाशशील देशों के लिए बनाया जाएगा. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस कार के यूरोपियन मॉडल को रेनो-निसान गठबंधन के तहत तैयार किया जाएगा.

हालांकि फिलहाल इस SUV के इंजन सी जुडी कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन कुछ ऑटो एक्सपर्ट्स का कहना है कि कंपनी इसमें 1.5 लीटर K9K और 2.0 लीटर का डीज़ल इंजन उपलब्ध करा सकती है. हालांकि यहां उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इसमें टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन का ऑप्शन भी दे सकती है. वहीं इसकी कीमत 15 लाख रूपए के करीब तय की जा सकती है.

 

 

स्कोडा ने लांच किया कोडिएक एसयूवी का नया टॉप वेरिएंट

टीवीएस ने लॉन्च किया स्कूटी का नया मॉडल

बेहद कम कीमत पर भारतीय बाजार में लांच हुए दो धांसू टैबलेट

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -