इस कंपनी को हुआ गजब का घाटा, लेकिन इस दमदार हथकंडे से करने जा रही भरपाई

इस कंपनी को हुआ गजब का घाटा, लेकिन इस दमदार हथकंडे से करने जा रही भरपाई

अपनी कारों की बिक्री में आ रही गिरावट को संभालने के लिए रेनॉ (Renault) आगामी वर्ष 2019 में तीन नए मॉडल लॉन्च करने की तैयारी में है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रेनॉ अगले साल न्यू डस्टर, फेसलिफ्टेड क्विड और एक सब-4 एमपीवी लॉन्च करने की तैयारी में हैं. ज्ञात हो कि रेनॉ खुद को भारत में यूरोप का नंबर वन कार ब्रैंड बताती है. दूसरी ओर बीते कुछ वक्त में इसकी गाड़ियों की बिक्री में काफी गिरावट दर्ज हुई है.

कंपनी अपनी बिक्री बढ़ाने के उद्देश्य से इन करों को अगले साल पेश करने जा रही है. बता दें कि साल 2017 में इसकी बिक्री 14.9 पर्सेंट घटकर करीब 1 लाख साढ़े 12 हजार यूनिट्स पर आ गई थी, इसकी वजह कंपनी की एसयूवी कैप्चर (Captur) को माना गया है क्योंकि कैप्चर को भारतीय मार्केट में ठंडा रिस्पॉन्स मिला है. वहीं एक माह में इसकी 500 यूनिट भी नही बिक पाईं.

कंपनी ने उम्मीद जताई है कि अगले साल आने वाले तीन नए मॉडल्स की वजह से कंपनी मार्केट पर फिर से अपनी पकड़ बना लेंगी. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेनॉ RBC MPV का नाम अगले साल जनवरी में अनाउंस करेगी और इसके बाद इसे लॉन्च किया जाएगा. वहीं ख़बरें है कि कंपनी इस गाड़ी की लॉन्चिंग के बाद  सेकंड जेनरेशन रेनॉ डस्टर और फिर नई क्विवड भी लॉन्च कर देगी. 

KTM Duke 125 बनाम Bajaj Pulsar 150 Neon : किसमें है दम ये बता रहे हैं हम ?

बुलेट और जावा को टक्कर देने आई यह धाकड़ गाड़ी, लेकिन इस वजह से नहीं जीत पाएंगी दिल ?

बड़ी मुश्किल में YAMAHA , इस तगड़ी समस्या के कारण वापस बुला ली हजारों YZF R3

बेनेली ने भारत में एक साथ उतारी 3 धाँसू बाइक, कीमत 6 लाख रु तक