बुलेट और जावा को टक्कर देने आई यह धाकड़ गाड़ी, लेकिन इस वजह से नहीं जीत पाएंगी दिल ?

बुलेट और जावा को टक्कर देने आई यह धाकड़ गाड़ी, लेकिन इस वजह से नहीं जीत पाएंगी दिल ?

यूएम मोटरसाइकिल द्वारा अपनी रेनेगेड कमांडो क्लासिक बाइक का कार्ब्यूरेटर वेरिएंट भारत में लॉन्च किया गया है. बता दें कि यूएम रेनेगेड कमांडो क्लासिक कार्ब्यूरेटर की कीमत मौजूदा फ्यूल इंजेक्टेड वेरिएंट से 6 हजार कम अर्थात 1.95 लाख रुपए, एक्स-शोरूम (दिल्ली) तय हुई है.

मौजूदा फ्यूल इंजेक्टेड यूएम रेनेगेड कमांडो क्लासिक की कीमत 2.01 लाख रुपए, एक्स-शोरूम (दिल्ली) बताई जा रही है. वहीं जानकारी है कि कार्ब्यूरेटर के अलावा यूएम रेनेगेड कमांडो क्लासिक में कोई मेकैनिकल बदलाव नहीं किया गया है. ख़ास बात यह है कि इसमें वर्तमान का सबसे दमदार फीचर एबीएस भी नहीं जोड़ा गया है. जबकि इसके पहले वाले वेरिएंट यानी कि यूएम रेनेगेड कमांडो क्लासिक फ्यूल इंजेक्टेड वेरिएंट में भी एबीएस नहीं है. 

आपको बता दें कि अप्रैल 2019 से देश में नए सेफ्टी मानक लागू हो जाएंगे, जिसके तहत 125 सीसी से ऊपर की हर बाइक में एबीएस देना अनिवार्य है. फ़िलहाल हर बाइक में यह खास फीचर दिया जा रहा है. सुरक्षा के लिहाज से यह काफी महत्वपूर्ण है. यूएम रेनेगेड कमांडो क्लासिक कार्ब्यूरेटर और फ्यूल इंजेक्टेड दोनों ही वेरिएंट में 279.5 सीसी का लिक्विड-कुल्ड, सिंगल-सिलंडर इंजन दिया गया है. रेनेगेड कमांडो क्लासिक बाइक के कार्ब्यूरेटर वेरिएंट में  279.5 सीसी का इंजन 23.7 बीएचपी की पावर एवं 23 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. 

 

बेनेली ने भारत में एक साथ उतारी 3 धाँसू बाइक, कीमत 6 लाख रु तक

नवंबर में जीता सुजुकी ने बाजार का दिल, जानिए कितना आया बिक्री में उछाल ?

बजाज ने प्लेटिना को CBS देकर बना दिया खास, कीमत 50 हजार रु से भी कम

जल्द शुरू होगी जावा की नई बाइक्स की बुकिंग, सामने आई यह तारीख

क्या नए साल में नया धमाका करेंगी SUZUKI, भारत आएगी यह दमदार बाइक ?

Live Election Result Click here for more

Madhya Pradesh CONGRESS BJP
230 111 109
Chhattisgarh CONGRESS BJP
90 58 26
Rajasthan CONGRESS BJP
200 103 84
Telangana TRS CONGRESS
119 85 27
Mizoram MNF CONGRESS
40 25 14