रेनॉल्ट ने ज़ो के नए फ़ीचर-लोडेड वेरिएंट को किया लॉन्च
रेनॉल्ट ने ज़ो के नए फ़ीचर-लोडेड वेरिएंट को किया लॉन्च
Share:

प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी रेनॉल्ट ने यूरोप की सबसे ज्यादा बिकने वाली इलेक्ट्रिक कार, Zoe के लिए एक नया संस्करण लॉन्च किया है। नया वेंचर संस्करण वाहन की सबसे लंबी संभव सीमा 245 मील की दूरी के साथ आता है। इच्छुक खरीदार जनवरी 2021 के मध्य से इसे मंगवा सकते हैं।

नवीनतम R110 मोटर द्वारा संचालित है और यह 50kW डीसी चार्जिंग के विकल्प के साथ उपलब्ध होगा। इसकी 52kWh बैटरी को केवल एक घंटे और दस मिनट में 80 फीसदी तक चार्ज किया जा सकता है। कार की मुख्य विशेषता में 10 इंच का टीएफटी ड्राइवर सूचना डिस्प्ले, सात इंच का इंफोटेनमेंट डिस्प्ले शामिल है जो ईजी लिंक सिस्टम से जुड़ा है। अन्य विशेषताओं में Apple CarPlay और Android Auto, Renault ZE Connected Services की तीन साल की सदस्यता, एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट के साथ फुल एलईडी हेडलैंप शामिल हैं।

इन सभी विशेषताओं के अलावा, खरीदार जलवायु नियंत्रण और फ्रंट और रियर इलेक्ट्रिक विंडो का भी आनंद ले सकते हैं। बढ़ी हुई सुरक्षा सुविधाओं की सूची में लेन-की-सहायता, लेन-प्रस्थान चेतावनी, उच्च-बीम सहायता और स्वायत्त आपातकालीन ब्रेकिंग सिस्टम (AEBS) और रियर पार्किंग सेंसर भी शामिल हैं।

2020 में चांदी की कीमतों में हुई 45 प्रतिशत की वृद्धि

बढ़त पर बंद हुआ बाजार, शीर्ष पर बने रहे ये स्टॉक

फिक्स्ड इनकम निवेशकों के लिए खुशखबरी, PPF, NSC और PO योजनाओं की ब्याज दरों में नहीं होगी कोई कटौती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -