बढ़त पर बंद हुआ बाजार, शीर्ष पर बने रहे ये स्टॉक
बढ़त पर बंद हुआ बाजार, शीर्ष पर बने रहे ये स्टॉक
Share:

बाजार में बेंचमार्क इंडेक्स निफ्टी ट्रेडिंग के साथ दिन भर संकीर्ण कारोबार देखा गया, क्योंकि ऑप्शन राइटर्स ने सेंटर स्टेज पर लिया। निफ्टी बैंक 0.2 प्रतिशत नीचे था, जबकि निफ्टी मिडकैप 100 इंडेक्स पर 0.5 प्रतिशत की बढ़त के साथ व्यापक बाजार मजबूती के साथ कारोबार कर रहे थे।

समापन पर, बीएसई सेंसेक्स 5 अंक बढ़कर 47751.33 पर, जबकि एनएसई निफ्टी 13981.75 पर अपरिवर्तित रहा। 2020 के आखिरी कारोबारी सत्र में शीर्ष लाभार्थियों में एचडीएफसी, हिंडाल्को, सन फार्मा, आईसीआईसीआई बैंक और डिविस लैब्स थे, जबकि लॉस में श्री सीमेंट, भारती एयरटेल, टीसीएस, अल्ट्राटेक और टेक महिंद्रा शामिल थे। मिडकैप 100 इंडेक्स 0.5 फीसदी तक बढ़कर बंद हुआ। निफ्टी इंडेक्स के पक्ष में बाजार की चौड़ाई समाप्त हो गई।

कहीं न कहीं, यूरोपीय सूचकांकों ने मुनाफावसूली के कारण साल के आखिरी कारोबारी दिन जमीन खो दी और जैसा कि समाचारों में कहा गया कि अमेरिका ने यूरोपीय संघ के कुछ उत्पादों और ब्रिटेन में व्यापक लॉकडाउन के कारण टैरिफ बढ़ा दिया है। लंदन का एफटीएसई वर्तमान में 1.69 प्रतिशत कमजोर है। इसके अलावा, अमेरिकी शेयर वायदा एक फ्लैट के लिए अमेरिकी बाजारों में नकारात्मक शुरुआत की ओर इशारा करता है।

फिक्स्ड इनकम निवेशकों के लिए खुशखबरी, PPF, NSC और PO योजनाओं की ब्याज दरों में नहीं होगी कोई कटौती

देश में और बढ़ेगा एथेनॉल का उत्पादन, मोदी सरकार ने 4500 करोड़ की योजना को दी मंजूरी

मुकेश अंबानी नहीं, बल्कि चीन का ये कारोबारी है एशिया का सबसे रईस शख्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -