इन स्मार्टफोन पर भी ले सकते है जिओ प्रीव्यू ऑफर का लाभ
इन स्मार्टफोन पर भी ले सकते है जिओ प्रीव्यू ऑफर का लाभ
Share:

रिलायंस द्वारा शुरू की गयी जिओ प्रीव्यू ऑफर को लेकर पुरे देश में धूम मची हुई है. वही इस जिओ प्रीव्यू ऑफर को हाल ही में रिलायंस द्वारा सैमसंग और LG के स्मार्टफोन पर शुरू किया गया था. जिसके बाद अब खबर मिली है कि इसे आसुस और पैनासोनिक के 4G स्मार्टफोन्स के लिए भी शुरू कर दिया है. इसके चलते अब आसुस और पैनासोनिक के यूज़र्स भी इसका लाभ ले सकते है.

 इस ऑफर के तहत उन्हें रिलायंस की 4जी सेवाओं को परखने का मौका मिलेगा. इस ऑफर से देश में डिजिटल क्रांति के सपने को पूरा करने में मदद मिलेगी. रिलायंस जियो की 4जी सर्विस वाला प्रीव्यू ऑफर सभी रिलायंस डिजिटल स्टोर्स (जिसमें डिजिटल एक्सप्रेस और डिजिटल एक्सप्रेस मनी भी शामिल है) और देश भर के मोबाइल रिटेल स्टोर पर उपलब्ध हैं.

रिलायंस जियो के इस ऑफर के तहत उपयोगकर्ताओं को असीमित एचडी वॉयल कॉल्स और वीडियो कॉल्स, असीमित एसएमएस, असीमित हाई-स्पीड डेटा और जियो के प्रीमियम एप की सेवाएं मिलेंगी. यह ऑफर जियो सिम के सक्रिय होने के बाद 90 दिनों के लिए ही वैध रहेगी.

इससे पहले यह सुविधा LYF, सैमसंग, LG के फोन्स में ही उपलब्ध कराई गई थी इसके साथ ही अब इस लिस्ट में पैनासोनिक और आसुस के 4G स्मार्टफोन भी शामिल हो गए हैं. 
 
रिलायंस Lyf ने लांच किये दो नए सस्ते स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -