इंतजार खत्म Reliance JIO लांच करने वाली है 999 रूपये में 4G फोन
इंतजार खत्म Reliance JIO लांच करने वाली है 999 रूपये में 4G फोन
Share:

भारत में रिलायंस जियो ने अपनी धमाकेदार शुरुआत करने के साथ टेलीकॉम सेक्टर में तो धूम मचा दी है. वही अब वह स्मार्टफोन की दुनिया में भी जियो जल्दी ही तहलका मचाने वाली है. रिलायंस जियो ने अब तक अपने प्लान के तहत प्रीव्यू ऑफर, वेलकम ऑफर और सस्ते टैरिफ प्लान दिए है. जिससे इसके यूज़र्स की संख्या बढ़ती जा रही है. वही अब जियो अपने सस्ते  4G वॉइस ओवर या VoLTE फीचर स्मार्टफोन को लेकर मार्केट में आने वाली है. 

रिलायंस जियो के आगामी फ़ोन के बारे में जानकारी मिली है कि जियो द्वारा लांच किये जाने वाले इन मोबाइल फोन्स में से दो नए फीचर फोन को जल्दी ही लांच किया जा सकता है. जिन्हें ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट, अमेज़न और जियो स्टोर से खरीदा जा सकेगा. किन्तु इस बारे में बताया गया है कि रिलायंस द्वारा लांच किये जाने वाले यह फ़ोन 4G नही होंगे, वही कीपैड के साथ दिए जायेंगे.

इसके अलावा 999 रुपए कीमत में लांच किये जाने वाले 4G फोन में 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और फ्रंट पर एक VGA कैमरा दिया जायेगा. वही 1,499 रुपए कीमत वाले फोन में 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा व 2300 एम.ए.एच की बैटरी दी जा सकती है. हालांकि इनके बारे में अभी रिलायंस ने किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नही की है. 

Reliance Jio और Samsung ने मिलाया हाथ, भारत में लायेंगे 5G सर्विस

Airtel CEO का बड़ा बयान ज्यादा दिन नहीं नहीं चलेगा JIO का प्लान

ओला और उबर को टक्कर देने जल्द आयेगी जियो कैब, कर रही तैयारी!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -