इन शहरों में  रिलायंस जियो ब्राडबेंड की प्रीव्यू सर्विस होगी !
इन शहरों में रिलायंस जियो ब्राडबेंड की प्रीव्यू सर्विस होगी !
Share:

रिलायंस जियो टेलीकॉम के सेक्टर में अपना कदन रखने जा रही है. जिससे ग्राहकों के लिये शायद फिर एक सरप्राइज की सौगात लेकर के आ सकती है. काफी सारे लोगो के जहन में प्रश्न होता है कि इसके बाद कंपनी किस क्षेत्र में आगे बढ़ेगी.

ब्राडबेंड एव डीटीएच सेवा के बारे में तो सुना होगा ही. इसके अलावा हालही में कंपनी ने माइक्रो ब्लॉग्गिंग वेबसाइट पर प्राप्त हुए अपडेट के अनुसार कंपनी ब्रॉडबैंड के नेटवर्क की पुष्टि की है. इन ब्राडबेंड सेवाओं के ट्रायल को लांच करने के लिये कंपनी के द्वारा कुछ चुनिंदा शहरों के नाम का भी जिक्र हुआ है. इन शहरों में शामिल है.

जियो की ब्राडबेंड सेवा  को मुंबई, दिल्ली एनसीआर, अहमदाबाद , जामनगर, सूरत एव वडोदा के चुनिंदा इलाको में प्रीव्यू ऑफर के तहत मार्किट में पेश किया जायेगा. बात कुछ यु है कि एक यूजर के द्वारा जिओ केयर के ट्विटर अकाउंट पर फाइबर सेवा पर अपडेट देने के लिये रिक्वेस्ट किया तो जिओ के ट्विटर अकाउंट के द्वारा मिले रिवर्ट में फाइबर सेवा के प्रीव्यू एव सिटी के नाम का खुलासा हुआ. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

एक्ससिटेल इंटरनेट सर्विस प्रदाता के इंटरनेट प्लान !

Excitel के साथ अनलिमिटेड डाटा उपयोग में ले बिना FUP की चिंता के !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -