Excitel के साथ अनलिमिटेड डाटा उपयोग में ले बिना FUP की चिंता के !
Excitel के साथ अनलिमिटेड डाटा उपयोग में ले बिना FUP की चिंता के !
Share:

Excitel के साथ अनलिमिटेड डाटा उपयोग में ले बिना FUP की चिंता के ! अगर आप चाहते है ज्यादा व बढ़िया इंटरनेट को इस्तेमाल करना . तो आपके लिए इंटरनेट प्लान में FUP लिमिट की चिंता करने की कोई जरुरत नहीं है. FUP लिमिट को इंटरनेट पर सेवा प्रदाता के द्वारा आपके एक निश्चित अमाउंट के डाटा को उपयोग में लेने के बाद आपके इंटरनेट की स्पीड कम हो जाती है.

इस समस्या के समाधान के लिए एक ब्राडबेंड कंपनी एक्सीटेल ने थोड़े ही दिनों पहले अपनी सर्विस को दिल्ली में शुरू किया है. जिसके साथ अब यूजर बिना FUP की चिंता किये बगैर इंटरनेट का इस्तेमाल कर पायेगा. दिल्ली के अलावा कंपनी ने दूसरे शहर जैसे हैदराबाद में भी अपना " वेलकम ऑफर " के साथ कदम रखा है. 

ट्रुली अनलिमिटेड प्लान:

कंपनी के इस प्लान के अंतर्गत  यूजर बिना FUP की चिंता किया इंटरनेट का मजा ले पाएंगे. इसका मतलब यह हुआ की बिना किसी चिंता के इंटरनेट की फुल स्पीड पर खर्च कर सकेंगे. देखा जाये तो कंपनी ने अभी हैदराबाद में अपने इंटरनेट सर्विस की शुरुवात की थी. इसके साथ "वेलकम ऑफर " इसके साथ ही  ब्राडबेंड के सभी प्लान्स पर 200 रूपये की छूट भी कंपनी के द्वारा दी जा रही है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

ट्राई के अनुसार रिलायंस ने बनाया रिकॉर्ड

चीन की सड़को पर जल्द दौड़ेगी बिना ड्राइवर वाली कार

अखिलेश ने उठाया EVM का मुद्दा, मिसाल दी बिना इंटरनेट पेट्रोल चोरी की

प्रीपेड वैल्यू प्लान्स नहीं होंगे वापस - BSNL

बीएसएनएल Vs रिलायंस जिओ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -