Facebook और Jio  मिलकर लॉन्च कर सकते है यह मल्टी फंक्शनल ऐप
Facebook और Jio मिलकर लॉन्च कर सकते है यह मल्टी फंक्शनल ऐप
Share:

इंटरनेट और सोशल मीडिया के क्षेत्र में ​दिग्गज कंपनी Facebook, Reliance Jio के साथ मिलकर मल्टी फंक्शनल Super ऐप डेवलप कर रहे हैं. इस ऐप के जरिए यूजर्स एक ही प्लेटफॉर्म पर डिजिटल पेमेंट, सोशल मीडिया, गेमिंग, होटल, फ्लाइट बुकिंग समेत कई फीचर्स का आनंद ले सकेंगे. पिछले महीने ही खबर आई थी कि Facebook, Reliance Jio में 10 प्रतिशत की हिस्सेदारी खरीदने वाला है. हालांकि, इस समय चल रहे देशव्यापी लॉकडाउन की वजह से अभी तक इन दोनों कंपनियों की तरफ से किसी भी तरह का आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, भारत में लांच हुआ Apple का यह शानदार फ़ोन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Facebook पहले से ही इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप Whatsapp का अधिग्रहण कर चुका है.Facebook और Jio के ज्वाइंट वेंचर में आने वाला यह ऐप कितना कामयाब होता है ये तो इस ऐप के लॉन्च होने के बाद ही पता चलेगा. ऐसा माना जा रहा है कि Super App चीनी We App की चुनौती में पेश किया जा सकता है. दोनों ही कंपनियां इस ऐप के डेवलेपमेंट पर काम कर रही है. इस ऐप की मदद से यूजर्स एक ही प्लेटफॉर्म पर कई तरह के काम कर सकेंगे.

Honor 30 और Honor 30 Pro शानदार कीमत और फीचर्स के साथ हुए लॉन्च

वर्तमान समय में देशभर में कोरोनावायरस लॉकडाउन है इसकी वजह से इस नए ऐप के डेवलेपमेंट में ज्यादा समय लग सकता है. ET की रिपोर्ट के मुताबिक, इस Super App का इस्तेमाल कई तरह के काम करने के लिए किया जा सकेगा. इस एक ऐप के जरिए ही यूजर्स अपने दोस्तों से सोशल मीडिया से कनेक्ट हो सकेंगे. साथ ही, ऑनलाइन शॉपिंग करने में भी यह ऐप यूजर्स की मदद करेगा. इतना ही नहीं, ट्रेवल, फ्लाइट आदि की बुकिंग्स करने में भी यह ऐप मददगार होगा. इस ऐप की मदद से डिजिटल पेमेंट जैसी सुविधा का भी लाभ लिया जा सकता है.

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर चीता हेलीकाप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग

लॉकडाउन के कारण रुकी इस स्मार्टफोन की सेल, अब 6 मई को फिर होगी शुरू

OPPO A72 की जानकारी हुई लीक, जानें क्या है इसके फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -