Jio सिम की मारामारी हाथ लग रही बस परेशानी
Jio सिम की मारामारी हाथ लग रही बस परेशानी
Share:

रिलायंस जियो ने जहा लोगो के लिए सागर में गागर भर दिया है. वही अब यह गागर लोगो के लिए सागर से भी छोटा पड़ता नजर आ रहा है. ऐसे में हम बात कर रहे है रिलायंस के जियो सिम की जिसने पुरे देश में सिम देने का वादा तो कर दिया है, किन्तु लोगो को इसके लिए खासी परेशानी का सामना कर पड़ रहा है. यहाँ तक की लाइन में लगने के बाद भी उन्हें सिम नसीब नही हो रही है. रिलायंस के आउटलेट स्टोर्स पर लोगों को सिम लेने के लिए घंटो इंतज़ार करना पड़ रहा है और कई- कई बार चक्कर भी काटने पड़ रहे है.

रिलायंस ने 5 सितम्बर को अपने जियो की इस सर्विस का शुभारम्भ किया था, जिसके बाद से ही लोगो में इसकी सिम लेने की होड़ लगी हुई है. सुबह आउटलेट खुलने से पहले लोग उसके बाहर लाइन में लगते है लेकिन दोपहर तक भी उनका नंबर नहीं आता. पहली बार लाइन में लगे लोगों को उनका नंबर आने पर एक टोकन देकर अगले दिन अपने दस्तावेज लेकर आने को कहा जा रहा है. जिसके बाद भी उन्हें सिम नसीब नही हो रही है. 

वही मध्यप्रदेश के भोपाल में भी जियो सिम को लेकर हालत ख़राब चल रहे है. भोपाल के करीब 15 जिओ के सेंटर्स पर सिम उपलब्ध नहीं है, जिसके चलते उन्हें सिर्फ टोकन दिए जा रहे है. वही लोगो का कहना है कि अगर सिम उपलब्ध नही थी तो सेवा शुरू करने का एलान क्यों कर दिया. बताया जा रहा है सिर्फ भोपाल मे ही पिछले दिनों मे 10 हजार से ज्यादा सिम की मांग आ गयी है 

एयरटेल और वोडाफोन भी करने जा रही है दरों में कटौती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -