रिलायंस इंफ्रा ने दिल्ली-आगरा टोल रोड क्यूब को 3,600 करोड़ रुपये में बेचा
रिलायंस इंफ्रा ने दिल्ली-आगरा टोल रोड क्यूब को 3,600 करोड़ रुपये में बेचा
Share:

रिलायंस इंफ्रा ने शुक्रवार को अपने दिल्ली-आगरा (डीए) टोल रोड को क्यूब हाईवे और इंफ्रास्ट्रक्चर की बिक्री 3,600 करोड़ रुपये में पूरा करने की घोषणा की। एक नियामक फाइलिंग में, रिलायंस इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड ने कहा कि उसने अपनी 100 प्रतिशत हिस्सेदारी डीए टोल रोड में क्यूब हाईवे और इन्फ्रास्ट्रक्चर III पीटीई लिमिटेड को 3,600 करोड़ रुपये से अधिक के उद्यम मूल्य पर बेच दी है।

रिलायंस इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड के अनुसार, दिल्ली - आगरा टोल रोड की संपूर्ण बिक्री आय का उपयोग ऋण में कमी के लिए किया जा रहा है। रिलायंस इन्फ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड ने टोल रोड के सौदे की आय से अपनी कुल देनदारियों को 20 प्रतिशत घटाकर 17,500 करोड़ रुपये से 14,000 करोड़ रुपये कर दिया है।

यह सौदा मार्च 2019 में रिलायंस इंफ्रा और क्यूब हाईवे और इन्फ्रास्ट्रक्चर III पीटीई लिमिटेड के बीच एक निश्चित बाध्यकारी समझौते पर हस्ताक्षर करने के साथ घोषित किया गया था। रिलायंस इंफ्रा ने कहा कि पूरी बिक्री आय का उपयोग ऋण में कमी के लिए किया जा रहा है। शुक्रवार को नेशनल स्टॉक एक्सचेंज में रिलायंस इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड के शेयर 1.68 प्रतिशत बढ़कर 27.30 रुपये प्रति शेयर पर बंद हुए।

विदेशी संस्थागत निवेशकों को बढ़ाने के लिए किये जा रहे है कई प्रयास

वर्ष की शुरुआत में बड़े उछाल के साथ बंद हुआ बाजार

एमजी मोटर और टाटा पावर ने स्थापित किया सुपरफास्ट पब्लिक ईवी चार्जिंग स्टेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -