रिलायंस जनरल कार से अब इंश्योरेंस कराना हुआ आसान
रिलायंस जनरल कार से अब इंश्योरेंस कराना हुआ आसान
Share:

हर साल कार के इंश्योरेंस कराने की बात होती है जिसकी कारण लोग काफी परेशान हो जाते हैं। फिर जब बीमा कराने की बात आती है तो कौन सी कंपनी अच्छे ऑफर दे रही है? किस कंपनी में कम खर्च मे ही काम हो जायेगा आदि सवाल मन में आते हैं। और जब इंश्योंरेंस की पूरी प्रक्रिय्रा लंबी होती है और थकाने वाली भी, ऐसे स्थिती में कितने लोगों को तो यह भी नहीं पता होता कि उन्हें करना क्या हैं।

ऐसे में आपको केवल दो रास्ते नजर आते है पहली की आप पास के किसी इंश्योरेंस एजेंट को फोन करना और कहना, कि मुझे इंश्योरेंस में आपकी मदद चाहिये। और दूसरी की आप खुद को थका कर फॉर्म भरकर कार का इंस्पेक्शन करवाना और जब तक इंश्योरेंस पूरा नहीं हो जाता, तब तक कंपनी के चक्कर लगाते रहो।

इस कन्डीसन में आप रिलायंस की मदद ले सकते हैं। रिलायंस जनरल कार इंश्योरेंस आपकी मदद करेगा। यह प्रॉडक्टं खास तौर से भारतीय उपभोक्ताओं के लिये तैयार किया गया है।
इसके माध्यम से आप अपनी कार का इंश्योरेंस कुछ ही मिनट में पूरा कर सकते हैं। इसके जरिए आप एक क्लिक से इंश्योरेंस करवा सकते हैं। बस कार के रजिस्ट्रेशन नंबर-की, ईमेल आईडी, फोन नंबर और पता आपके पास होना चाहिए।

 

टोयोटा प्रीयस ने भारत में पेश की अपनी नई हाइब्रिड, एक झलक में बना लेगी दिवाना

क्या आप नई गाड़ी खरीद रहे हैं, तो जरुर पढ़े ये टिप्स

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -