इस दिवाली रिलायंस कम्युनिकेशन का धमाका
इस दिवाली रिलायंस कम्युनिकेशन का धमाका
Share:

लीजिये शुरू हो गयी दीवाली पर अपने ग्राहकों को लुभाने की होड़. इस त्योहारी मौसम में हर कम्पनी चाहती है कि वह अपने ग्राहकों को कई लुभावने ऑफर और उपहार देकर अपने ग्राहकों की संख्या में वृद्धि करें. ऐसे ही पैतरे को अपनाते हुए अब रिलायंस ने अपने उपभोक्ताओं के लिए एक शानदार और धमाकेदार प्लान लांच किया है. जी हाँ अब रिलायंस यूजर्स फ्री वॉइस कॉल के साथ फ्री डाटा का भी लाभ उठा पाएंगे.

रिलायंस कम्युनिकेशन ने अपना नया प्लान 349/- में उतारा है, जिसमे 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ 1 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जायेगा. मतलब अब ग्राहक 28 जीबी डाटा का इस्तेमाल कर पाएंगे और साथ ही वॉइस कॉल 28 दिनों तक फ्री रहेगी. 28 जीबी डाटा में से 5 जीबी 4जी डाटा जबकि 23 जीबी 2जी/3जी डाटा दिया जायेगा. रिलायंस कम्युनिकेशन ने जिओ की तर्ज़ पर अपने ऑफर को लांच किया है. रिलायंस के अलावा अन्य कम्पनियां भी अब अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए इस दौड़ का हिस्सा बन गयी हैं.

एयरटेल जैसी दिग्गज टेलिकॉम कम्पनी भी अब अनलिमिटेड कालिंग दे रही है, लेकिन यहाँ आपको यह जाने की जरूरत है कि एयरटेल जो अनलिमिटेड कॉल दे रही है उसका मतलब है 300 मिनिट. मतलब आप 300 मिनिट प्रतिदिन अनलिमिटेड कालिंग के रूप में उपयोग कर सकते हैं. इसके अलावा 2 जीबी का डाटा भी कम्पनी दे रही है जिसकी वैलिडिटी 28 दिनों की है और यह ऑफर केवल 4जी हैंडसेट उपयोग करने वाले उपभोक्ताओं के लिए है.

AirTel दे रही है अपने यूज़र्स को 30GB फ्री डाटा

यह कंपनी दे रही है अपने स्पेशल ऑफर में रोजाना 4GB 4G डाटा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -