3 करोड़ के हीरे लेकर 12 साल का विश्वसनीय कर्मचारी फरार
3 करोड़ के हीरे लेकर 12 साल का विश्वसनीय कर्मचारी फरार
Share:

पनीव शाह का मुंबई और करोल बाग में हीरों का बड़ा कारोबार है. करोल बाग में 12 साल से काम कर रहा उनका एक विश्वसनीय कर्मचारी अनिरुद्ध सिंह सोलंकी, 3 करोड़ रुपये के हीरे लेकर फरार हो गया. शाह ने करोलबाग थाने में उसके खिलाफ केस दर्ज कराया है. अनिरुद्ध मूल रूप से गुजरात के मेहसाणा का रहने वाला है और दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके में किराए पर रहता था.

पुलिस ने बताया कि 5 दिसंबर को अनिरुद्ध फर्म से करीब 3 करोड़ रुपये के हीरे सप्लाइ करने के लिए निकला, लेकिन वापस नहीं आया. अगले दिन सुबह भी वह नहीं आया तो शाह ने उसे कॉल किया. वह दो घंटे में आने का बोलकर शाम तक नहीं आया. फिर अगले दिन फोन पर कहा कि उसकी मां की तबीयत अचानक खराब होने से वह गुजरात जा रहा है. विश्वसनीय कर्मचारी होने से शाह ने शक नहीं किया. कई दिन बीत जाने पर शाह ने कर्मचारी से पता करवाया तो मालूम चला कि वह 5 दिसंबर को टैंपो में सामान भरकर चला गया. शाह ने तुरंत मुंबई में रहने वाले अपने पार्टनर चेतन शाह को इसकी जानकारी दी.

चेतन शाह अनिरुद्ध के गांव गए. वहां उसकी पत्नी ने बताया कि 8 दिसंबर को पूरा परिवार अहमदाबाद एयरपोर्ट पहुंचा था. वहां अनिरुद्ध ने उसे बच्चों सहित गांव जाने का बोलकर कहा कि किसी को कुछ मत बताना. वह 6 माह अंडरग्राउंड रहने के बाद खुद उन लोगों से संपर्क करेगा.

 नशे में धुत्त सिपाही का विडियो वायरल

संबंध बनाने से मना करने पर युवक को पीटा

आधार कार्ड के अभाव में कारगिल शहीद की विधवा की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -