बुराड़ी डेथ: पुलिस की जांच को रिश्तेदारों की ना...
Share:

दिल्ली: रविवार को दिल्ली में हुई 11 लोगों के एक साथ एक घर में मिले शवों के मामले में रहस्य अब और गहरा होता जा रहा है. कल पोलिस के द्वारा सामूहिक आत्महत्या की बात कहे जाने के बाद आज परिवार के एक रिश्तेदार ने इन मौतों पर साजिश बताते हुए सामूहिक आत्महत्या की बात को नकार दिया है. ऐसे में अब यह मामला और भी उलझता हुआ दिखाई दे रहा है. 

11 शवों में बुजुर्ग महिला के नाती के अनुसार "वो लोगो पढ़े-लिखें और समृद्ध लोग थे वहीं इन लोगों के पास पैसों की भी कोई कमी नहीं थी, न ही किसी प्रकार का कोई लोन था फिर आत्महत्या का सवाल ही पैदा नहीं होता." वहीं रिश्तेदारों ने किसी भी प्रकार की तंत्र विद्या में लिप्त होने को भी सिरे से नकार दिया."

बता दें, घर की जांच में पुलिस को नोटबुक मिली, जिसमें हैरान कर देने वाली बातें लिखी हुई थी. 11 लोगों ने जिस प्रकार से आत्महत्या की है, और कैसे फांसी पर चढ़े, किस सदस्य को किस जगह फांसी लगाने के बाद मोक्ष की प्राप्ति होगी, इन सब चीजों के बारे में उस नोटबुक में लिखा है, जो पुलिस के लिए एक पहेली नजर आ रही है. हालाँकि पुलिस ने इस मामले में अज्ञात हत्यारे पर मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस को पूरा किसी तंत्र विद्या से जुड़े शख्स की तलाश कर रही है, जो इस मामले में लिप्त बताया जा रहा है. 

दिल्ली: 11 लोगों की मौत के बाद दिल्ली के सीएम पहुंचे घटनास्थल

एक घर के 11 लोगों की मौत से सहम उठी दिल्ली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -