कभी बेटे संजू के साथ रिलेशन बनाने को बेकरार थीं उनकी माँ

बॉलीवुड में इस समय फिल्म संजू के काफी चर्चे हैं और फिल्म को लेकर सभी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं. सभी को फिल्म बहुत पसंद आई है. जब संजू रिलीज नहीं हुई थी तभी फिल्म की टिकिट्स बिक गई थी और उसके बाद जब वह रिलीज हुई तब पुरे सिनेमा हॉल में लोगों की कतारें लगी रहीं लोग फिल्म के लिए लाइन लगाकर खड़े रहें. पुरे सिनेमा हॉल में लोग भरे हुए थे और सभी ने जब फिल्म देखी उसके बाद सभी का रिएक्शन चौंकाने वाले था. सभी को फिल्म पसंद आई और सभी को यह पता चला कि संजय दत्त की जिंदगी के कई ऐसे किस्से रहें हैं जिनसे वह वाकिफ नहीं थे.

फिल्म संजू में सांय दत्त का किरदार निभाने वाले रणबीर कपूर की काफी तारीफें हुई, साथ ही उनकी माँ नरगिस का किरदार निभाने वाली मनीषा कोइराला की भी काफी तारीफें हुई. फिल्म के रिलीज के बाद मनीषा कोइराला ने अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा राज खोला. उन्होंने बताया कि वह तब से संजू बाबा की फैन रहीं जब वह स्कूल में पढ़ती थीं. उसके बाद मनीषा को संजय दत्त के साथ कई फिल्मों में काम करने का मौका मिला जो उन्होंने की भी.

मनीषा संजय को पसंद करती थीं लेकिन वह नहीं चाहती थीं कि कोई परेशानी खड़ी हो इस वजह से कभी उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया. मनीषा ने संजय दत्त कि तारीफें भी की और उन्हें एक मजबूत इंसान भी बताया. अब फिल्म संजू रिलीज हो चुकी हैं और कमाई में सभी को पीछे छोड़ रही हैं.

'संजू' हिट होने के बाद भी रणबीर से इम्प्रेस नहीं है ऋषि कपूर

'संजू' देखकर सिनेमाघरों में रो पड़े ये स्टार

1stDayBOC: 'संजू' ने पहले दिन ही चटकाए सारी फिल्मों के रिकॉर्ड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -