मेरे साथ इमरान ने जो किया वह पाकिस्तान के साथ न करें
मेरे साथ इमरान ने जो किया वह पाकिस्तान के साथ न करें
Share:

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और तहरीक ए इंसाफ पार्टी के प्रमुख इमरान खान इन दिनों 2 अक्टूबर को बुलाए गए इस्लामाबाद बंद की तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को लेकर विरोधी मोर्चा संभाल रखा है। वे नवाज पर राजनीतिक आलोचनाओं के वार कर रहे हैं मगर उनकी पूर्व पत्नी रेहम ने उन पर ही आरोपों की बौछार कर दी है। इतना ही नहीं रेहम ने कहा कि बीते वर्ष 31 अक्टूबर को उन्होंने इमरान खान से शादी की सालगिरह पर तोहफे की मांग की थी

मगर बदले में इमरान ने मुझे तलाक ही दे दिया। उन्होंने कहा कि मैं दुआ करती हूं कि इमरान खान पाकिस्तान के खिलाफ इस तरह का कोई कार्य न करें और वे पाकिस्तान के साथ ऐसा नहीं करेंगे इसकी भी दुआ करती हूं। गौरतलब है कि इमरान ने 2 नवंबर को इस्लामाबाद में बंद का आह्वान किया है उन्होंने पाकिस्तान में मौजूद अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को इस्लामाबाद आने के लिए कहा है जिससे वे बंद को सफल बना सकें।

दूसरी ओर उनकी पूर्व पत्नी ने इमरान को लेकर इस तरह की बात कही है। गौरतलब है कि इमरान खान ने लगभग 10 माह साथ रहने के बाद रेहम को तलाक दे दिया। इमरान ने बीते वर्ष 30 अक्टूबर को इस मामले की घोषणा की थी। रेहम इमरान खान की दूसरी पत्नी थीं मगर इमरान और रेहम का यह साथ अधिक नहीं रहा और दोनों का तलाक हो गया। रेहम ब्रिटिश मीडिया में प्रस्तोता रही हैं। रेहम ने कहा था कि उन्हें पाकिस्तान उनका ससुराल लगता था। उन्होंने कहा कि उनके तलाक के लिए इमरान ओर वे स्वयं जिम्मेदार हैं इसके लिए किसी और को जिम्मेदार नहीं ठहराया है।

पाकिस्तानी फायरिंग में नेपाल का रहने वाला एक जवान शहीद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -