रेगी बुश पर वेट्रेस ने लगाया प्रेग्नेंट करने का इल्जाम
रेगी बुश पर वेट्रेस ने लगाया प्रेग्नेंट करने का इल्जाम
Share:

स्कैंडल में माहिर रेगी बुश इस बार ऐसी सिचुएशन में फस गए हैं कि इस बार उन्हें इससे निकलने का रास्ता नज़र नहीं आ रहा है। मियामी की एक वेट्रेस ने किम करदाशियां के इस एक्स बॉयफ्रेंड का बच्चा उसकी कोख में पल रहा है। एक नाईट क्लब में काम करने वाली यह वेट्रेस जिसका नाम मोनिका है, उसने यह खुलासा किया है कि 6 महीने पहले एक फ्लिंग के दौरान रेगी और उसके बीच शारीरिक सम्बन्ध बने थे जिसके कारण वह प्रेग्नेंट हुई।

यह खबर भी आ रही है कि इस वेट्रेस को गर्भपात के लिए बड़ी रकम भी ऑफर की गयी लेकिन वो नहीं मानी। अभी तक रेगी के किसी डीएनए टेस्ट की खबर तो नहीं आई है, लेकिन अगर यह बात सच है तो रेगी को इस बच्चे के अपनाना पड़ेगा। रेगी और किम कार्दाशियान के बीच 2007 से 2009 तक का लंबा रोमांस चला था लेकिन शायद इस रिश्ते में शादी लिखी ही नहीं थी।

किम अब रैपर कान्ये वेस्ट के साथ एक खुशहाल शादीशुदा ज़िन्दगी गुजार रही है। कान्ये उन्हें बहुत प्यार करते हैं और उनके होते हुए किसी दूसरी औरत के बारे में नहीं सोच सकते। रेगी ने भी किम के जैसी देखने वाली लिलिट से 2014 में शादी कर ली थी और उन के दो बच्चे हैं। अगर इस वेट्रेस की बात सही जाती है तो रेगी के तीन बच्चे हो जायेंगे।

ब्रेड पिट ने मांगी अपने बच्चों की जॉइंट कस्टडी

देखिये, लीजेंड मर्लिन मुनरो की यह अनदेखी तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -