देश में इस दिन होगा Redmi Smart Band लॉन्च , जाने कीमत
देश में इस दिन होगा Redmi Smart Band लॉन्च , जाने कीमत
Share:

चीन की दिग्गज कंपनियों में शुमार Xiaomi ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से ऐलान किया है कि Redmi Smart Band देश में 8 सितंबर को पेश की जाएगी. ट्विटर पर दी गई सुचना इस डिवाइस का लॉन्च समारोह दोपहर 12 बजे आरम्भ होगा, तथा देश में पेश होने वाली यह कंपनी की प्रथम स्मार्ट बैंड है. वैसे देश से पूर्व इस स्मार्ट बैंड को चीन में पेश किया जा चुका है, तथा इसकी खासियत इसमें इस्तेमाल की गई बैटरी है, जो कि लंबा बैकअप देने में समर्थ है. 

इसके अतिरिक्त रेडमी स्मार्ट बैंड में उपभोक्ता को मल्टीपल रंग विकल्प प्राप्त होंगे. Redmi India के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर आगामी Redmi Smart Band की पेश होने की तारीख का ऐलान किया है. हालांकि, देश में पेश होने वाली Redmi Smart Band का दाम तथा फीचर्स के बारे में अभी कोई सुचना नहीं दी गई है. किन्तु आशा है कि यह डिवाइस चीन में पेश किए गए डिवाइस से अधिक भिन्न नहीं होगा. 

वही कंपनी शीघ्र ही इससे संबंधित नए टीजर जारी कर सकती है, जिसमें Redmi Smart Band के फीचर्स की सुचना दी जाएगी. चीन में Redmi Smart Band को इसी वर्ष अप्रैल में पेश किया गया था, तथा इसका दाम CNY 99 यानि लगभग 1,100 रुपये है. यह डिवाइस ग्रीन, ब्लू तथा रेड रंग के साथ पर्पट कराई जाएगी. कंपनी द्वारा जारी किए गए टीजर में बताया गया है कि देश में पेश होने वाली Redmi Smart Band में लॉन्ग बैटरी लाइफ, वॉटर रेसिस्टेंट, हार्ट रेट मॉनिटर तथा लाइट वेट की सुविधा प्राप्त होगी. इसी के साथ कई आकर्षक ऑफर भी प्राप्त हो सकते है. 

भारत में Realme 7 हुआ लॉन्च, मिलेंगे आकर्षक फीचर्स

भारत में Oppo ने लॉन्च किए ये शानदार ईयरबड्स, जानें फीचर्स और कीमत

Realme 7 Pro ने भारत में दी दस्तक, जानें आकर्षक कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -