भारत में Realme 7 हुआ लॉन्च, मिलेंगे आकर्षक फीचर्स
भारत में Realme 7 हुआ लॉन्च, मिलेंगे आकर्षक फीचर्स
Share:

मशहूर टेक कंपनी Realme ने तमाम लीक्स के बाद आखिरी में Realme 7 स्मार्टफोन को देश में पेश कर दिया है। Realme 7  स्मार्टफोन में दुनिया का पहला MediaTek Helio G95 प्रोसेसर मिल रहा है। इसके अलावा इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी के साथ 4 कैमरे मिल रहे हैं। तो चलिए जानते हैं Realme 7 का दाम और फीचर्स के बारे में...

Realme 7 की कीमत 
ये लेटेस्ट स्मार्टफोन छह GB रैम + 64GB स्टोरेज और आठ GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट में मिल रहा है, जिनका दाम क्रमश: 14,999 रुपए और 16,999 रुपए है। यह लेटेस्ट स्मार्टफोन मिस्ट ब्लू और मिस्ट व्हाइट कलर ऑप्शन में अवेलेबल होगा। वहीं, इस लेटेस्ट स्मार्टफोन की सेल दस सितंबर से प्रारंभ होने वली है. 

Realme 7 की स्पेसिफिकेशन
वहीं, Realme 7 स्मार्टफोन में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1,080x2,400 पिक्सल का है। साथ ही इस लेटेस्ट स्मार्टफोन की स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास तीन दिया गया है। इसके अलावा Realme 7 स्मार्टफोन को लेटेस्ट ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G95 प्रोसेसर का सपोर्ट मिल रहा है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड दस पर आधारित Realme UI पर कार्य  करता है। अगर इसके कैमरे की बात करें तो Realme 7 स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा मिलरहा है, जिसमें 64MP का सोनी IMX682 सेंसर, आठMP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, दो MP का मोनोक्रोम लेंस और दो MP का मैक्रो लेंस मौजूद है। इसके साथ ही इस लेटेस्ट स्मार्टफोन के फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा मिल रहा है.

Realme 7 Pro ने भारत में दी दस्तक, जानें आकर्षक कीमत

इस दिन लॉन्च होगा Infinix Note 7, मिलेंगे ये ऑफर्स

देश में Redmi ने लॉन्च किया अपना नया ईयरफोन, जाने कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -