शाओमी का बड़ा एलान, मार्च तक बेचेगी 40 लाख Redmi Note 7
शाओमी का बड़ा एलान, मार्च तक बेचेगी 40 लाख Redmi Note 7
Share:

चीन की दमदार स्मार्टफोन कंपनी शाओमी द्वारा मार्च महीने तक Redmi Note 7 स्मार्टफोन की 40 लाख यूनिट बेचने का दावा किया गया है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि शाओमी के सीईओ ली जन ने चाइनीज सोशल मीडिया साइट Weibo पर इस साल की ब्रिक्री के संभावित आकड़े पोस्ट किए हैं और इन आकड़ों के मुताबिक शाओमी अब तक Redmi Note 7 के 5 लाख यूनिट बेच चुकी है. वहीं वह इस पूरे माह में यह आंकड़ा और भी बढ़ाएगी. 

शाओमी द्वारा 40 लाख यूनिट बेचने का दावा Redmi Note 7 और Redmi Note 7 Pro दोनों स्मार्टफोन की बिक्री के आकड़ों को मिला कर भी हो सकता है. बता दें कि भारत में Redmi Note 7 दो वेरिएंट में लॉन्च हुआ है. जहां 3जीबी रैम के साथ 32जीबी स्टोरेज की कीमत 9,999 रुपये है, जबकि दूसरे वेरिएंट 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज की कीमत 11,999 रुपये तय की है. वहीं Redmi Note 7 Pro के बेस वेरिएंट को 13,999 रुपये 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आप खरीद सकते हैं. जबकि इसका टॉप मॉडल 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ 16,999 रुपये में मिलेगा.

यह स्मार्टफोन एंड्राइड पाई 9.0 पर कार्य करने में सक्षम है तथा इसमें 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दी जाएगी. कैमरा की बात की जाए तो 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा इसमें रियर में है. जबकि फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है. पावर के लिए 4000 एमएएच की नॉन रिमूवेबल बैटरी है तथा यह फास्टचार्जिंग तकनीक से लैस बताई जा रही है. यह फोन डुअल 4G वोल्ट, वाईफाई 802.11, ब्लूटूथ 5.0, हॉटस्पॉट, माइक्रो यूएसबी टाइप सी, जीपीएस, ए-जीपीएस जैसे फीचर्स कनेक्टिविटी के साथ आता है. 

 

अब भारत आया Vivo V15, मिलेगा 32 MP का पॉप-अप सेल्फी कैमरा

IIT खड़गपुर दे रही नौकरियां, सैलरी 25 हजार रु

IIT Tirupati भर्ती : आवेदन की अंतिम तिथि नजदीक, यह पद है खाली

Amazon पर 1 सप्ताह तक चलेगी Apple की सेल, iphone पर 18 हजार तक डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -