Redmi 7 को लेकर बड़ा खुलासा, लॉन्चिंग डेट तय, होंगे ये फीचर्स

Redmi 7 को लेकर बड़ा खुलासा, लॉन्चिंग डेट तय, होंगे ये फीचर्स

चीन की स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi अपना एक और स्मार्टफोन Redmi 7 लॉन्च करने जा रही है. जानकारी के मुताबिक़, शाओमी का अगला फोन 18 मार्च को लॉन्च किया जाएगा. खबर है कि कंपनी इसे सबसे पहले चीन में पेश किया जाना है. Xiaomi के Redmi सीरीज के स्मार्टफोन्स की कीमत कम होने की वजह से यूजर्स के बीच ये काफी लोकप्रिय हैं. कंपनी ने इससे पहले 28 फरवरी को रेडमी सीरीज के तहत redmi note 7 और redmi note 7 pro पेश किया था. दोनों फोन को भारत में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. 

वहीं आपको बता दें कि redmi 7 स्मार्टफोन को पिछले सप्ताह ही सर्टिफिकेशन वेबसाइट TENAA पर स्पॉट किया गया था और अब इस स्मार्टफोन के बारे में एक और नई जानकारी सामने आई है. इसकी कीमत का भी खुलासा हुआ है. बताया गया है कि इस फोन को चीन में 700 या 800 युआन की कीमत में यानी कि भारतीय मुद्रा में देखें तो 8243 रु में पेश किया जाएगा. 

ताजा रिपोर्ट के मुताबिक इस स्मार्टफोन को चीन में 18 मार्च को लॉन्च किया जाएगा. खबर है कि इसके साथ ही कंपनी चीन में Redmi Note 7 Pro भी पेश कर सकती है. इस संबंध में जानकारी कंपनी के सीईओ Lei Jun के सोशल मीडिया पोस्ट से मिली है. वहीं कंपनी ने सोशल मीडिया साइट Weibo पर इस स्मार्टफोन को टीज भी किया है. इसमें आपको पावर के लिए 4,000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी. साथ ही फोन में एचडी प्लस डिस्प्ले भी मिलेगी. बता दें कि लॉन्चिंग से ठीक पहले फोन सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर मॉडल नंबर M1810F6LE के नाम से स्पॉट हुआ है. इसे आप 4GB रैम और 64GB इंटरनल मेमोरी में उतारा जा सकता है. 
     

 

WhatsApp ने Facebook को लेकर दिया होश उड़ाने वाला बयान, को-फाउंडर बोले डिलीट करें इसे

एक साथ मिलेगी ढेरों सुविधाएं, पेटीएम भारत में लाई Payments Bank Mobile App

Amazon Quiz 15 March : जल्द से जल्द दें इन 5 सवालों के जवाब और जीते 75 हजार रु

1676 पदों के लिए मांगे आवेदन, वेतन मिलेगा 50 हजार रु