Redmi Note 7 Pro पर मिलेगा बम्पर डिस्काउंट, आज से सेल हुई शुरू
Redmi Note 7 Pro पर मिलेगा बम्पर डिस्काउंट, आज से सेल हुई शुरू
Share:

आज सेल के लिए चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi का हैंडसेट Redmi Note 7 Pro  उपलब्ध कराया जाएगा. ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर यह सेल दोपहर 12 बजे से और  कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com और Mi होम स्टोर्स में आयोजित की जाएगी. अगर आप इस फोन को खरीदने के इच्छुक हैं तो पहले से पोर्टल पर लॉगइन कर पेमेंट डिटेल्स सेव कर रख लें. इससे Redmi Note 7 Pro को कार्ट में एड करते ही आप तुरंत पेमेंट कर पाएंगे. आपको बता दें कि फ्लैश सेल के दौरान फोन के जल्दी आउट ऑफ स्टॉक होने की संभावना रहती है. वही, 13,999 रुपये से इस फोन की कीमत शुरू होती है. इसके अलावा ग्राहको को  होगा और भी बहुत फायदा.

Honor 20 Lite हुआ लॉन्च, जानिए खासियत

कंपनी ने दो वेरिएंट में इस फोन को लॉन्च किया गया है. इसके 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपये है. वहीं, दूसरे वेरिएंट 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज की कीमत 16,999 रुपये है. इसे नेपट्यून ब्लू, नेब्यूलर रेड और स्पेस ब्लैक कलर में उपलब्ध कराया जाएगा. लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो Reliance Jio यूजर्स को 198 रुपये या उससे ऊपर के रिचार्ज पर डबल डाटा ऑफर दिया जाएगा. वहीं, 1120 जीबी तक का डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग Airtel यूजर्स को ऑफर किया जाएगा.

Amazon सेल में टीवी, फ्रीज और AC पर मिल रहा डिस्काउंट, ये है ऑफर

प्राप्त जानकारी के अनुसार 6.3 इंच का फुल HD+ डॉट नॉच डिस्प्ले फोन मे दिया गया है. इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2340×1080 है। यह 2 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर से लैस है. यह एंड्रॉइड पाई पर काम करता है. इसमें ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है. इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल और सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का है. फोन में Sony IMX 586 सेंसर का इस्तेमाल किया गया है. इसके अलावा सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का AI फ्रंट कैमरा मौजूद है. इसमें 4000 एमएएच की बैटरी फोन को पावर देने के लिए उपलब्ध कराई गई है.

Samsung Galaxy Note 10 : शानदार फीचर से होगा लैस, मिलेगा फास्ट चार्जिंग सपोर्ट

Royal Enfield ने इस मोटरसाइकिल को किया रिकॉल

Samsung Galaxy Note 10 में होगा जबरदस्त चार्जिंग सिस्टम, ये है अन्य खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -