Royal Enfield ने इस मोटरसाइकिल को किया रिकॉल
Royal Enfield ने इस मोटरसाइकिल को किया रिकॉल
Share:

Bullet और Bullet Electra मॉडल्स की 7,000 यूनिट्स को देश की दिग्गज मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी Royal Enfield ने  रिकॉल किया है. कंपनी ने यह रिकॉल ब्रेक कैलिपर बोल्ट में आई खराबी के चलते किया है. कंपनी का कहना है कि 20 मार्च 2019 और 30 अप्रैल 2019 के बीच बनाए गए दो मॉडलों की मोटरसाइकिलों पर एक सक्रिय फिल्ड सर्विस ब्रेक कैलिपर बोल्ट के संबंध में एक्शन ले रही है.

BMW G 310 GS से Royal Enfield Himalayan कितनी है अलग, ये है कंपैरिजन

हाल ही मे जारी अपने एक बयान में  कंपनी ने कहा, "ऐसा इसलिए है क्योंकि सेवा जांच से पता चला है कि ब्रेक को कैलिपर बोल्ट पर बनाए रखा गया था, जैसा कि वेंडर द्वारा आपूर्ति की गई थी, इनमें से कुछ मोटरसाइकिलों पर रॉयल एनफील्ड की गुणवत्ता मानकों के अनुसार नहीं थी."

Suzuki Intruder से Bajaj की इस बाइक में कितना है दम, जानिए

पिछले साल Royal Enfield 650 Twins बड़ी लॉन्च में से एक थी. भारतीय बाजार में कंपनी ने अपनी इन दो नई बाइक्स को नवंबर 2018 में  लॉन्च किया था. Royal Enfield Interceptor 650 की शुरुआती पैन इंडिया कीमत 2.50 लाख रुपये है. वहीं, Royal Enfield Continental GT 650 की शुरुआती पैन इंडिया कीमत 2.65 लाख रुपये है. इन बाइक्स पर कंपनी की तरफ से तीन साल की स्टैंडर्ड वारंटी या 40000 किलोमीटर की वारंटी दी गई है. हालांकि, इन बाइक्स की बिक्री में गिरावट देखी जा रही है. 500c रेंज वाली Bullet, जनवरी महीने से ही Thunderbird और Classic की बिक्री में गिरावट देखी जा रही है.

रॉयल एनफील्ड को टक्कर दे रही हीरो मोटोकॉर्प की, ये प्रीमियम बाइक

Hero ने पेश की जबरदस्त स्कीम, 18.5 रु में आपकी हो जाएगी स्कूटर

इस स्कूटर ने छुआ 30 लाख बिक्री का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -