रेडमी नोट 10 सीरीज मार्च में होगी लॉन्च

रेडमी नोट 10 सीरीज मार्च में होगी लॉन्च
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi मार्च के शुरुआत में आधिकारिक तौर पर Redmi Note 10 सीरीज भारत में लॉन्च करेगी। Xiaomi India के प्रबंध निदेशक मनु कुमार जैन ने ट्विटर पर इस खबर की पुष्टि की। कंपनी की ओर से नए रेडमी नोट 10 सीरीज की कोई सटीक लॉन्च डेट सामने नहीं आई है। स्मार्टफोन निर्माता का दावा है कि Redmi Note 10 सीरीज़ का स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं के लिए "सबसे आसान" अनुभव प्रदान करेगा।

एक टीज़र सामने आया है लेकिन यह नए रेडमी नोट 10 सीरीज़ के बारे में कोई विशेष जानकारी नहीं देता है। Xiaomi आने वाले कुछ हफ्तों में स्मार्टफोन के बारे में और जानकारी देगा। कहा जा सकता है कि यह स्मार्टफोन Redmi Note 9 सीरीज का उत्तराधिकारी होगा। Xiaomi को दो डिवाइस लॉन्च करने की उम्मीद है, जिसमें एक मानक Redmi Note 10 और एक प्रो संस्करण शामिल है। कीमत की बात करें तो इसकी कीमत भारत में 20,000 रुपये से कम हो सकती है।

Redmi Note 10 सीरीज के फीचर्स की बात करें तो यह 4G या 5G दोनों मॉडल में पेश किया जाएगा। यह एंड्रॉइड 11 पर चलेगा। अफवाहों के अनुसार, रेडमी नोट 10 प्रो के 4 जी वेरिएंट में 120Hz डिस्प्ले होगा और क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 732G SoC को पैक किया जाएगा। रेडमी नोट 10 प्रो के 5 जी वेरिएंट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750 जी प्रोसेसर होगा। स्मार्टफोन संभवतः 6 जीबी रैम 64 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम 128 जीबी स्टोरेज विकल्प में उपलब्ध होंगे। यह 64-एमपी प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ आएगा। इसमें 5,050mAh की बैटरी देने की उम्मीद है।

टीसीएस अगले साल ब्रिटेन में 1,500 टेक कर्मचारियों की करेगी भर्ती

क्या है कू? जानिए इस ऐप के बारें में अधिक जानकारियां

ट्विटर ने माना सरकार का कहना, ब्लॉक कर रहा आपत्तिजनक हैंडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -