आज भारत में लॉन्च होगा, दमदार फीचर्स वाला यह स्मार्टफोन
आज भारत में लॉन्च होगा, दमदार फीचर्स वाला यह स्मार्टफोन
Share:

भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने पिछले दिनों ही एक टीजर के जरिए जानकारी दी थी कि 11 फरवरी को दोपहर 12 बजे भारतीय बाजार में Redmi ब्रांड के तहत नया स्मार्टफोन लॉन्च किया जाने वाला है. साथ ही कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार अपकमिंग स्मार्टफोन में 5,000एमएएच की दमदार बैटरी उपलब्ध होगी. हालांकि अभी तक फोन के नाम का खुलासा नहीं किया गया है और नाम के लिए फोन के लॉन्च का इंतजार करना होगा. 

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि Redmi ब्रांड के तहत नया स्मार्टफोन ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के जरिए लॉन्च किया जाएगा. अगर आप फोन का लॉन्च लाइव इवेंट देखना चाहते हैं तो इसके लिए कंपनी आधिकारिक ट्वीटर और फेसबुक अकाउंट पर जा सकते हैं. इसके अलावा कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर भी लॉन्च लाइव इवेंट देखा जा सकता है. इस स्मार्टफोन के नाम से जुड़ी कोई जानकारी अभी तक नहीं दी गई है लेकिन कंपनी ने पिछले दिनों अपने ट्वीटर अकाउंट पर जारी किए गए एक टीजर में 'देश का दमदार स्मार्टफोन' लिखकर पोस्ट किया था.

वहीं कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार Redmi ब्रांड के अपकमिंग स्मार्टफोन में दमदार बैटरी के साथ ही दमदार कैमरा और दमदार डिजाइन देखने को मिलेगा. इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी Redmi 8A का अपग्रेड वर्जन Redmi 9A बाजार में उतार सकती है. इस स्मार्टफोन को मीडियाटेक हीलियो G70 प्रोसेसर पर पेश किया जा सकता है. इसके अलावा फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप और डॉट नॉच डिस्प्ले उपलब्ध हो सकता है. इस स्मार्टफोन को लो बजट रेंज के अंतर्गत लॉन्च किया जा सकता है. उम्मीद की जा रही है कि कंपनी अपकमिंग स्मार्टफोन 8,000 रुपये 10,000 रुपये के बीच लॉन्च कर सकती है. इस बजट में इसे बाजार में मौजूद कई स्मार्टफोन से टक्कर मिल सकती है.

iQOO 3 स्मार्टफोन Geekbench पर हुआ स्पॉट, जानें इसकी पूरी जानकारी

नई भाषा सीखने में मददगार है यह एप्स, लीजिये पूरी जानकारी

2GB डाटा की सुविधा के साथ जिओ ने निकाले नए प्लान 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -