iQOO 3 स्मार्टफोन Geekbench पर हुआ स्पॉट, जानें इसकी पूरी जानकारी
iQOO 3 स्मार्टफोन Geekbench पर हुआ स्पॉट, जानें इसकी पूरी जानकारी
Share:

भारत की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo का सब-ब्रांड iQOO अब कंपनी से अलग होकर इंडीपेंडेंट ब्रांड के तौर पर बाजार में अपनी जगह बनाने की तैयारी कर रहा हैं. कंपनी ने पिछले दिनों जारी किए गए टीजर में खुलासा किया था कि अपकमिंग फोन 5G सपोर्ट के साथ दस्तक देगा. अभी तक फोन के कई लीक्स व खुलासे सामने आ चुके हैं. वहीं अब iQOO 3 स्मार्टफोन Geekbench पर स्पॉट किया गया है. जहां फोन के कई फीचर्स की जानकारी दी गई है. हालांकि कंपनी ने अभी तक इसकी लॉन्च डेट के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है. 

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि GeekBench पर हुई लिस्टिंग के अनुसार iQOO 3 स्मार्टफोन को 1.80GHz के साथ Snapdragon 865 चिपसेट का उपयोग किया गया है. लिस्टिंग में इस फोन 'kona' कोडनेम दिया गया है और इसमें 8जीबी रैम की सुविधा उपलब्ध होगा. इसके अलावा यह फोन Android 10 ओएस पर पेश किया जाएगा. GeekBench पर इस स्मार्टफोन को 914 सिंगल कोर स्कोर और 3217 मल्टी कोर स्कोर दिया गया है. 

वहीं पिछले दिनों iQOO 3 स्मार्टफोन TENAA पर लिस्ट हुआ था जहां दी गई जानकारी के अनुसार इसमें 6.4 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है. इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080 x 2400 पिक्सल होगा. यह फोन Snapdragon 865 चिपसेट से लैस होगा और इसे तीन स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा. फोन में 6GB, 8GB और 12GB रैम के साथ 128GB और 256GB इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध होगी. 

वहीं यदि हम अन्य फीचर्स की बात करें तो अपकमिंग स्मार्टफोन iQOO 3 में पावर बैकअप के लिए 4,370एमएएच की बैटरी दी जा सकती है. फोटोग्राफी सेक्शन की बात करें तो इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा. इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 13 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर, 13 मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर और चौथा सेंसर 2 मेगापिक्सल का होगा. वहीं फोन में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है. 

नई भाषा सीखने में मददगार है यह एप्स, लीजिये पूरी जानकारी

2GB डाटा की सुविधा के साथ जिओ ने निकाले नए प्लान

10 सेकेंड में कर सकते है अपना फ़ोन अनलॉक, जानिये सही तरीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -