TENNA पर लांच हुआ Redmi K30 Ultra, जल्द देगा भारतीय बाजार में दस्तक

चीन की जानी मानी दिग्गज कंपनियों में शुमार Redmi मार्केट में अपनी K30 सीरीज के तहत एक नया स्मार्टफोन पेश करने की योजना बना रही है. जो कि Redmi K30 Ultra नाम से दस्तक देगा, और इसे लेकर अभी तक कई लीक्स व जानकारी सामने आ चुकी हैं. कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि Redmi K30 Ultra इस सीरीज का अंतिम स्मार्टफोन हो सकता है, तत्पश्चात कंपनी नई सीरीज को लॉन्च करेगी. 

वही Redmi K30 Ultra के पेश डेट को लेकर अभी आधिकारिक रूप से कोई घोषणा नहीं की गई है. किन्तु पेश होने से पहले यह TENAA पर लिस्ट हो गया है. जहां इसके स्पेसिफिकेशन्स और डिजाइन का खुलासा किया गया है. चीन की सर्टिफिकेशन साइट TENAA पर Redmi का आगामी स्मार्टफोन मॉडल नंबर M2006J10C नाम से लिस्ट किया गया है, और अनुमान लगाया जा रहा है कि यह Redmi K30 सीरीज का नया स्मार्टफोन Redmi K30 Ultra हो सकता है. 

साथ ही लिस्टिंग में आगामी स्मार्टफोन की इमेज भी साझा की गई है. इमेज को देखकर कह सकते हैं इस स्मार्टफोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा मिलेगा. हालांकि, इसमें पंच होल कटआउट या वॉटरड्रॉप नॉच नहीं दिया गया है. साथ-साथ फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर भी नजर नहीं आ रहा. ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि कंपनी इसमें इन-डिस्प्ले फिंगर​प्रिंट सेंसर का उपयोग कर सकती है. Redmi K30 Ultra की इमेज में बैक पैनल में क्ववाड रियर कैमरा सेटअप मौजूद है. इसी के साथ ये फ़ोन बेहद ही आकर्षक है.  

Samsung ने पेश किया वायरलेस चार्जिंग के साथ एक नया UV स्टरलाइजर, जाने कीमत

भारत में Nokia ने लॉन्च किया 65 इंच वाला स्मार्ट टीवी, जानें फीचर्स

भारत में आज लॉन्च हुआ Oppo Reno 4 Pro, मिलेंगे शानदार फीचर्स

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -