3 दिन बाद भारत आएगा Redmi Go, कीमत 6 हजार रु से भी कम

3 दिन बाद भारत आएगा Redmi Go, कीमत 6 हजार रु से भी कम

चीन की दमदार स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi का पहला Android Go स्मार्टफोन भारत में लॉन्च होने जा रहा है. Redmi Go को कंपनी ने हाल ही में दूसरे देशों में पेश किया है. जबकि अब आगामी 19 मार्च को यह फोन भारत में एंट्री लेने जा रहा है. इसके लिए कंपनी ने मीडिया इन्वाइट्स भेजने भी शुरू किए हैं और खबर है कि लॉन्च इवेंट दिल्ली में आयोजित किया जाएगा.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि ये Xiaomi का अब तक का भारत में सबसे सस्ता स्मार्टफोन है. शाओमी इंडिया हेड मनु जैन द्वारा ट्वीट किया गया है. कंपनी ने इसके लिए माइक्रो साइट भी तैयार की है जहां काउंटडाउन शुरू हो चुका है. इस फोन में Android Go एडिशन आपको मिलेगा. 

Redmi Go के स्पेसिफिकेशन्स की बात के जाए तो इसमें आपको Qualcomm Snapdragon 425 प्रोसेसर मिलेगा. इसमें आपको 5 इंच की एचडी डिस्प्ले मिलेगी. वहीं फोन 1GB रैम के साथ 16GB की स्टोरेज में आएगा. इसे ग्राहक ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन्स में खरीद सकेंगे. कैमरा फीचर्स के एबॉट के जाए तो Redmi Go में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिलेगा. सेल्फी हेतु इसमें 5 मेगापिक्सल कैमरा आपको मिलेगा. 

कंपनी ने इसमें कई तरह के रियल टाइम फिल्टर्स दिए हैं और कैमरा एचडीआर भी सपोर्ट करता है. इतना ही नहीं आप इस फोन के कैमरे से फुल एचडी वीडियो रिकॉर्ड भी एकर सकेंगे. आप माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए मेमोरी को बढ़ा भी सकते है. बात अब कीमत की की जाए तो यह स्मार्टफोन फिलिपिंस में PHP 3,990 (5,400 रुपये) में प्री ऑर्डर के लिए उपलब्ध है. अब भारत में उम्मीद है ये 5,000 रुपये के अंदर ही पेश होगा. 

 

32 MP सेल्फी कैमरा के साथ आया Huawei Nova 4e, ये फीचर्स भी नहीं हैं कम

भारत में शुरू हुई Oppo F11 Pro की बिक्री, यह है कीमत और फीचर्स, जानिए दमदार ऑफर्स

एक साथ मिलेगी ढेरों सुविधाएं, पेटीएम भारत में लाई Payments Bank Mobile App

Amazon Quiz 15 March : जल्द से जल्द दें इन 5 सवालों के जवाब और जीते 75 हजार रु