भारत में 6,000mAh बैटरी के साथ Redmi 9 पावर हुआ लॉन्च
भारत में 6,000mAh बैटरी के साथ Redmi 9 पावर हुआ लॉन्च
Share:

लीडिंग स्मार्टफोन ब्रांड रेडमी इंडिया ने रेडमी 9 पावर स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया है। यह 22 दिसंबर से शुरू होने वाले Mi.com, अमेजन इंडिया, एमआई होम्स और एमआई स्टूडियो में बिक्री पर चलेगा। यह फोन जल्द ही रिटेल स्टोर्स पर भी उपलब्ध होगा।

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो यह स्मार्टफोन स्क्रैच से प्रोटेक्शन के लिए फ्रंट पर फुल एचडी + डिस्प्ले और स्पोर्ट्स कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 के साथ आता है। यह फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है, एआई फेस अनलॉक और एक समर्पित माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के साथ ड्यूल 4जी स्टैंडबाय सिम कार्ड का समर्थन करता है, और 3.5 mm हेडफोन जैक के साथ आता है। फोन में 6000mAh की बैटरी और 48MP क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। हुड के तहत, यह ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर द्वारा संचालित है।

यह डिवाइस चार रंगों में उपलब्ध होगा - मैटी ब्लैक, ब्लेज़िंग ब्लू, फ़्यूरी रेड और इलेक्ट्रिक ग्रीन। 4GB + 64GB वैरिएंट के लिए 10,999 रुपये और 4GB + 128GB वैरिएंट के लिए 11,999 रुपये की कीमत है। Redmi 9 Power 18W फास्ट चार्जिंग के साथ आता है जिसमें 30 मिनट की चार्जिंग में 14 घंटे VoLTE कॉलिंग देने का दावा किया गया है।

वीवो ने वी-सीरीज और वाई-सीरीज फोन पर लॉन्च किए ऑफर, पढ़ें डिटेल्स

एप्पल आपूर्तिकर्ता ने किया 'श्रम कानूनों' का उल्लंघन

सोमवार को जो बिडेन और उनकी पत्नी को दी जाएगी कोरोना की वैक्सीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -