सोमवार को जो बिडेन और उनकी पत्नी को दी जाएगी कोरोना की वैक्सीन

वाशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति-चुनाव जो बिडेन और उनकी बेहतर आधी जिल को सोमवार को सार्वजनिक रूप से उपन्यास कोरोनवायरस के खिलाफ टीका लगाया जाएगा, उनकी संक्रमण टीम ने घोषणा की। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बिडेन प्रशासन के व्हाइट हाउस के प्रेस सचिव जेन साकी ने शुक्रवार रात यह घोषणा की।

टीम के अनुसार, उपराष्ट्रपति-चुनाव कमला हैरिस अगले सप्ताह अपना टीका प्राप्त करेंगी। यह घोषणा उसी दिन हुई जब अमेरिका के कई उच्च रैंकिंग वाले अधिकारियों को इस बीमारी के खिलाफ टीका लगाया गया था। शुक्रवार की सुबह उपराष्ट्रपति माइक पेंस, द्वितीय महिला करेन पेंस और सर्जन जनरल जेरोम एडम्स ने भी अमेरिकियों के बीच विश्वास जगाने के लिए जी टीवी पर Pfizer-BioNTech टीकाकरण प्राप्त किया।

Pfizer-BioNTech वैक्सीन अब लाखों हेल्थकेयर श्रमिकों और नर्सिंग होम में दी जा रही है, जिन्होंने यूएस के प्रकोप का अधिकतम बोझ वहन किया है। आधुनिक के लिए, यूएस एफडीए अनुमोदन पहले एक दुनिया है। फाइजर के लिए, यूके और कनाडा द्वारा देशव्यापी उपयोग को अधिकृत करने के बाद यूएस की मंजूरी मिली। जॉन्स हॉपकिंस यूनिवर्सिटी के अनुसार, शनिवार सुबह तक, वायरस, जो एक साल पहले चीन में उत्पन्न हुआ था, ने कुल 17,442,180 अमेरिकियों को संक्रमित किया और 313,246 अन्य को मार डाला।

भारत और चीन के बीच 20वीं WMCC बैठक, सीमा विवाद को ख़त्म करने पर हुई चर्चा

सीएम ठाकरे को सोनिया गांधी का पत्र, संजय राउत बोले- ये दबाव की सियासत नहीं

सिक्किम से पकड़ी गई नशे की बड़ी खेप, पुलिस अधिकारी समेत पांच गिरफ्तार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -