Redmi 8A Dual कल से पहली बार सेल के लिए होगा अवेलेबल, जानें आकर्षक ऑफर्स
Redmi 8A Dual कल से पहली बार सेल के लिए होगा अवेलेबल, जानें आकर्षक ऑफर्स
Share:

Xiaomi के सब-ब्रांड Redmi ने पिछले दिनों ही दमदार फीचर्स से लैस अपना लो बजट स्मार्टफोन Redmi 8A Dual भारतीय बाजार में लॉन्च किया हैं जो कि कल यानि 18 फरवरी को पहली बार सेल के लिए अवेलेबल होने वाला हैं. इस स्मार्टफोन को कंपनी ने 'देश का दमदार स्मार्टफोन' भी कहा है और ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि फोन में यूजर्स को एक या दो नहीं बल्कि कई दमदार फीचर्स मिलने वाले हैं. यह स्मार्टफोन कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com और Amazon India पर कल दोपहर 12 बजे सेल के लिए उपलब्ध हो जाएगा. आइए जानते हैं फोन के फीचर्स के बारे में.

Redmi 8A Dual की कीमत
फोन की फीचर्स के बारे में जानने से पहले इसकी कीमत पर नजर डालते हैं. भारतीय बाजार इसे दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है. इसके 2GB + 32GB इंटरनल मॉडल की कीमत 6,499 रुपये और 3GB + 32GB मॉडल की कीमत 6,999 रुपये है. यूजर्स इसे स्काई व्हाइट, सी ब्लू और मिडनाइट ग्रे कलर ऑप्शंस में खरीद सकते हैं.

Redmi 8A Dual के फीचर्स
Redmi 8A Dual को लो बजट सेगमेंट के तहत लॉन्च किया गया है और ऐसे में फोन में यूजर्स को AI सपोर्ट के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा. फोन में 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर दिया गया है. जो कि यूजर्स को बेहतरीन फोटोग्राफी का अनुभव देगा. Redmi 8A Dual में यूजर्स को 6.22 इंच का एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले प्राप्त होगा. जो कि मूवी और वीडियो देखते वक्त यूजर्स को शानदार व्यूइंग अनुभव प्रदान करेगा. फोन का डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 से कोटेड है जो कि स्क्रैच से बचाता है. फोन में प्रीमियम लुक के साथ ही आपको आरामदायक ग्रिप मिलेगी. ऐसे में फोन को इस्तेमाल करते समय यूजर्स को कोई परेशानी नहीं होगी. फोन में 5,000एमएएच की बैटरी दी गई है और कंपनी का दावा है कि ये बैटरी 2 दिन से अधिक का बैकअप प्रदान करने में सक्षम है. कम बजट में इतनी बड़ी बैटरी कम ही डिवाइस में उपलब्ध होती है.

Nokia जल्द लॉन्च करने वाला है फीचर फोन, जानिए पूरी डिटेल्स

अब दूसरे शहर या राज्य से भी कर पाएंगे मतदान, चुनाव आयोग इस तकनीक पर कर रहा काम

Nokia जल्द ही लॉन्च करेगा शानदार फीचर्स वाला यह स्मार्टफोन...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -