Nokia जल्द लॉन्च करने वाला है फीचर फोन, जानिए पूरी डिटेल्स
Nokia जल्द लॉन्च करने वाला है फीचर फोन, जानिए पूरी डिटेल्स
Share:

एचएमडी ग्लोबल जल्द नोकिया 8.2, नोकिया 5.2 और नोकिया 1.3 स्मार्टफोन को ग्लोबल लेवल पर लॉन्च करने की तैयारी में जुटी हुई है। इसके अलावा एक फीचर फोन को भी पेश करने वाली हैं, जो एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित होगा। दरअसल, कुछ दिनों पहले नोकिया के इस फीचर फोन को Nokia TA-1212 नाम से एक टेक वेबसाइट पर स्पॉट किया गया था, जहां इसके कुछ फीचर्स की जानकारी मिली थी। हालांकि, कंपनी ने अब तक इस फोन की लॉन्चिंग को लेकर ज्यादा जानकारी साझा नहीं की हुई है। तो आइए जानते हैं नोकिया के एंड्रॉयड फीचर फोन की संभावित स्पेसिफिकेशन के बारे में...

नोकिया का फीचर फोन हुआ लिस्ट
वेबसाइट पर लिस्टिंग के मुताबिक, नोकिया के इस फीचर फोन का वजन 88 ग्राम होगा और यह 4जी नेटवर्क को सपोर्ट करेगा। इसके अलावा इस फीचर फोन का साइज 123.8 x 52.4 x 13.1 एमएम है। फिलहाल, इस फोन के ज्यादा फीचर्स की जानकारी अब तक नहीं मिली हैं।

नोकिया फीचर फोन की संभावित स्पेसिफिकेशन
लीक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस फोन में 2.4 इंच का डिस्प्ले देगी, जिसका रिजॉल्यूशन 240 x 320 पिक्सल होगा। साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 8 एमबी रैम और 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। वहीं, यह फोन एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। हालांकि, इस फोन की असल कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी।

नोकिया 1.3 के संभावित फीचर्स 
सूत्रों की मानें तो कंपनी इस फोन में 6.0 इंच का डिस्प्ले देगी। इसके अलावा बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस फोन में यूजर्स को मीडियाटेक एसओसी और 1 जीबी रैम +16 जीबी इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिल सकता है। साथ ही कंपनी इस फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी दे सकती है।

अब दूसरे शहर या राज्य से भी कर पाएंगे मतदान, चुनाव आयोग इस तकनीक पर कर रहा काम

Nokia जल्द ही लॉन्च करेगा शानदार फीचर्स वाला यह स्मार्टफोन...

ग्राहकों के लिए स्मार्टफोन खरीदने का सुनहरा मौका, इन स्मार्टफोन पर मिल रहा है शानदार डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -