शाओमी का बेहतरीन स्मार्टफोन रेडमी 6 प्रो एक बार फिर सेल में उपलब्ध
शाओमी का बेहतरीन स्मार्टफोन रेडमी 6 प्रो एक बार फिर सेल में उपलब्ध
Share:

नया स्मार्टफोन लेने के संबंध में अगर आपका कुछ ख़याल है तो आपको बता दें कि शाओमी रेडमी 6 प्रो स्मार्टफोन को आज एक बार फिर फ्लैश सेल में उपलब्ध कराया कराया गया है. सेल दोपहर 12 बजे से शुरू भी हो गई है. आपको बता दें कि आज ऐमजॉन इंडिया और मीडॉटकॉम पर फ्लैश सेल आयोजित की गई है. शाओमी रेडमी 6 प्रो स्मार्टफोन आप वहां से आसानी से खरीद सकते हैं...

Honor का एडवांस स्क्रीन स्मार्टफोन अक्टूबर में इस दिन होगा लॉन्च

Xiaomi का नया स्मार्टफोन रेडमी 6 प्रो कंपनी ने हाल ही में लॉन्च किया था. यह एक दमदार फ़ोन बताया जा रहा है. फोन में बेहतर बैटरी पॉवर के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है. बता दें कि फोन एआई फीचर के साथ आया है. फोन के प्रोसेसर के बारे में कहा जा रहा है कि फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर मौजूद है. रेडमी 6 प्रो का टीजर शाओमी ने सोशल मीडिया साइट पर पोस्ट किया था. इस पोस्ट से पता चलता है कि फोन में आईफोन X की तरह नॉच  है. फोन को कंपनी ने इसी महीने लॉन्च किया था. 

गिनते-गिनते पीढ़ियां गुजर जाएगी, इतनी है इन 5 कंपनियों की कीमत

आपको इस बात से अवगत करा दें कि इस महीने कंपनी ने  रेडमी 6, रेडमी 6ए और रेडमी 6 प्रो स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं. रेडमी 6 प्रो इन तीनों में सबसे महंगा स्मार्टफोन है और इसकी कीमत 10,999 रुपये से शुरू होती है. Xiaomi के नए Redmi 6 Pro की 3 जीबी रैम/32जीबी स्टोरेज की कीमत 10,999 रुपये है जबकि 4 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 12,999 रुपये है. स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो फोन में नॉच स्क्रीन दी गई है. इसमें ड्यूल रियर कैमरा सेटअप में 12 मेगापिक्सल व 5 मेगापिक्सल के दो रियर सेंसर दिए गए हैं। सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है. 

 

यह भी पढ़ें...

क्या आपको भी नहीं पता कि चोरी-छिपे कौन देख रहा है आपकी व्हाट्सएप प्रोफाइल फोटो ?

अक्टूबर में नहीं इसी माह लॉन्च हो सकता है VIVO का यह 6 जीबी रैम वाला स्मार्टफोन

हॉलीवुड फ़िल्में भी हो गई फेल, इस फ़ोन ने मात्र 10 मिनट में कमाए 100 करोड़ रु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -