कोहली की टीम इंडिया दिल्ली टेस्ट में

Dec 03 2017 11:01 AM
कोहली की टीम इंडिया दिल्ली टेस्ट में

फ़िरोज़शाह कोटला पे खेले जा रहे आखरी टेस्ट मैच में भारत ने श्रीलंका के खिलाफ अपनी पकड़ ओर मजबूत कर ली है, ताज़ा समाचार मिलने तक भारत 4 विकेट खोकर 417  रन बना चूका है, विराट कोहली 182 रन और रोहित शर्मा 25 रन बना कर नाबाद है. पहली पारी में पहले दिन का खेल ख़त्म होते-होते भारत में मुरली विजय और अजिंक्य रहाणे के विकेट दिन के अंतिम सत्र में गवाये. 
कल का पूरा दिन शुरुवाती झटको के बाद भारती बल्लेबाजों विराट कोहली और मुरली विजय के नाम रहा. दोनों ने शानदार 150  रनो से ज्यादा की परियां खेली. विराट जहा नॉट आउट लोटे वही मुरली दिन के ख़त्म होने के कुछ समय पहले अपना विकेट गवा बैठे. शिखर धवन और चेतेश्वर पुजारा ने 23 -23  रनो का योगदान दिया.

इस बीच विराट कोहली ने एक और रिकॉर्ड अपने नाम किया. कोहली अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे तेज 16000 रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए है. उन्होंने साउथ अफ्रीका के आमला, वेस्टइंडीज़ के दिग्गज बल्लेबाज लारा और हमवतन सचिन तेंदुलकर को पीछे छोड़ कर ये उपलब्धि हासिल की. विराट शानदार फॉर्म से गुजर रहे है और तीनो प्रारूप में अपना शानदार खेल जारी रखे हुए है. कप्तान के तोर पर भी उपलब्धिया लगातार विराट के नाम के साथ जुड़ती ही जा रही है. ऐसे में भारती क्रिकेट का भविष्य इस युवा के हाथो में सुरक्षित नज़र आ रहा है 

 

यहाँ क्लिक करे 

धोनी के सामने लगे पाकिस्तान और आतंकवाद समर्थक नारे

दिल्ली टेस्ट: पहले दिन भारत ने लंका को धोया, भारत 371/4

भारतीय सेना के दोहरे शतक पर सहवाग ने दी बधाई

पांड्या ने कीरोन पोलार्ड को लेकर किया बड़ा खुलासा