दो लोगो को अगवा कर नक्सलियों ने की हत्या
दो लोगो को अगवा कर नक्सलियों ने की हत्या
Share:

झारखंड : गुमला जिला के बसिया थाना क्षेत्र के बोरांग गांव में शुक्रवार देर रात PLFI नक्सलियों ने दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतकों की पहचान अजय सिंह और राजू मुंडा के रूप में हुई है. घटना के पीछे पैसे के लेनदेन का मामला बताया जा रहा है. घटना के बारे में मृतक अजय सिंह के भाई धनंजय सिंह ने बताया कि उसका भाई कल बाजार से अपने एक दोस्त राजु मुंडा के साथ घर वापस लौट रहा था.

उसी दौरान तीन मोटरसाइकिल पर सवार हथियाबंद लोग आए और उन दोनों को अपने साथ उठाकर जबरन लेकर जाने लगे. उन लोगो ने पीछा किया. लेकिन जब वे जंगल में घुस गए तो वे लोग डर से अंदर नहीं गये. उसके बाद पुलिस को सूचित किया और उसके साथ जंगल में गए तो दोनों का शव जंगल में पड़ा हुआ था. शव पर गोली मारने के निशान थे.

मृतक के भाई धनन्जय सिंह की माने तो बाजार में कुछ लोग जबरन पैसा मांग रहे थे जिसका उसके भाई ने विरोध किया था. इसके बाद हल्की मारपीट जैसी घटना भी हुई थी. हो सकता है उसके कारण भी यह घटना हुई होगी. फिलहाल पुलिस इस मामले पर मौन बनी हुई है. शव को बरामद करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. ज्ञात हो की बसिया में इन दिनों नक्सली लगातार घटनाओं को खुलेआम अंजाम दे रहे हैं, जो पुलिस के लिए चुनौती बनती जा रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -