कमोड पर खड़ी इस बच्ची की सच्चाई जानकर आप हैरान रह जाएंगे
कमोड पर खड़ी इस बच्ची की सच्चाई जानकर आप हैरान रह जाएंगे
Share:

इस तस्वीर को देखकर आपको भी यही लग रहा होगा की यह बच्ची मस्ती के मुड़ में है। लेकिन इसकी वजह जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे जैसे इस बच्ची की माँ रह गयी। यह बच्ची 3 साल की है। इस 3 साल की बच्ची का नाम Chandler है। ये एक दिन अचानक बाथरूम में रखे कमोड पर चढ़ गयी। और काफी समय तक वहीँ खड़ी रही। जब यह दृश्य उसकी माँ ने देखा तो उनको काफी हँसी आई और उन्होंने अपने पति को बच्ची की एक फोटो क्लिक करने के लिए कहा। लेकिन जब उस बच्ची से पूछा की तुम क्यों खड़ी हो कमोड पर तो बच्ची द्वारा दिए गए जवाब को सुनकर वह हैरान रह गयी।

बच्ची ने बताया की उसके Pre-School में सभी बच्चों को सिखाया जाता है कि अगर कोई बन्दूकधारी अपराधी स्कूल में घुस आया, तो अपना बचाव कैसे करना है। और बाथरूम में छिपने की तकनीक का ही एक हिस्सा था Commode पर चढ़ कर खड़े रहना।

दरअसल पिछले कुछ वर्षों में कई सरफिरों ने मासूम बच्चे-बूढों को मौत के घाट उतार दिया है। और रोज़ाना बढ़ रही इस मुसीबत का कारण है अमेरिका के लचीले Gun लॉज़। जी हाँ अमेरिका में Licensed बन्दूक ख़रीदना बहुत आसान है। बस यही वजह है की सनकी बंदूकधारी खुले में घूम रहे हैं और बीच-बीच में कोई न कोई वारदात हो ही जाती है।

इस तस्वीर के कारण पति ने दिया पत्नी को तलाक

क्या आप जानते हैं इस पौधे से आपकी जान भी जा सकती है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -