Realme X7 और Realme X7 Pro के लीक फीचर्स आए सामने
Realme X7 और Realme X7 Pro के लीक फीचर्स आए सामने
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने अपनी नई सीरीज Realme X7 को पेश करने का ऐलान कर दिया है. इस सीरीज के तहत Realme X7 और Realme X7 Pro 5G स्मार्टफोन को एक सितंबर के दिन चीन में पेश किया जाएगा. इन दोनों अपकमिंग स्मार्टफोन में पतले बेजल और 120Hz का पंच-होल कर्व्ड डिस्प्ले दिया जा सकता है. आपको बता दें कि कंपनी ने इससे पहले Realme X3 और Realme X2 सीरीज को ग्लोबल मार्केट में उतारा था.

Lenovo का नया लैपटॉप हुआ लॉन्च, जानें अन्य फीचर्स

कंपनी के अनुसार, Realme X7 सीरीज का लॉन्चिंग प्रोग्राम चीन में 2 बजे (भारतीय समयानुसार सुबह 11:30 बजे) प्रारंभ होगा. फिलहाल, इस प्रोग्राम से जुड़ी अन्य सूचना नहीं मिली है. Realme ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट वीबो पर टीजर जारी कर रियलमी एक्स 7 सीरीज की लॉन्चिंग की घोषणा की है. टीजर के मुताबिक, Realme X7 और Realme X7 Pro स्मार्टफोन पतले बेजल के साथ बाजार में एंट्री लेंगे. इसके अलावा दोनों स्मार्टफोन में पंच-होल कर्व्ड डिस्प्ले और 5जी कनेक्टिविटी दी जा सकती है. लीक रिपोर्ट्स के अनुसार तो कंपनी रियलमी एक्स 7 और एक्स 7 प्रो में दमदार कैमरा और स्नैपड्रैगन 730जी प्रोसेसर का सपोर्ट दे सकती है. इसके अलावा कंपनी रियलमी एक्स 7 में 4,300mAh की बैटरी और एक्स 7 प्रो में 4,500mAh की बैटरी उपलब्ध कराई जा सकती है. वहीं, दोनों स्मार्टफोन का वजन 200 ग्राम से कम होगा.

शानदार ऑफर के साथ आज होगी Realme C11 स्मार्टफोन की सेल आरम्भ

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रियलमी ने Realme X3 स्मार्टफोन को जून में पेश किया था. इस स्मार्टफोन की प्रारंभिक प्राइस 24,999 रुपए है. रियलमी एक्स3 स्मार्टफोन में 6.57 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले उपलब्ध कराया गया है. साथ ही इसमें बेहतर परफॉर्मेंस के लिए कूलिंग सिस्टम और स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर का सपोर्ट दिया गया है. अन्य फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन को 64MP + 12MP + 8MP + 2MP का कैमरा, 16MP + 8MP डुअल फ्रंट कैमरा और 4200mAh की बैटरी मिली है.

जल्द लॉन्च होगा Motorola Razr 5G स्मार्टफोन

Gionee की हुई धमाकेदार वापसी, 6 हजार में लॉन्च होगा स्मार्टफोन

भारत में जल्द दस्तक देगा Nokia 5.3, कंंपनी ने जारी किया टीजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -