Gionee की हुई धमाकेदार वापसी, 6 हजार में लॉन्च होगा स्मार्टफोन
Gionee की हुई धमाकेदार वापसी, 6 हजार में लॉन्च होगा स्मार्टफोन
Share:

दिग्गज कमापनियों में शुमार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Gionee ने वर्ष 2018 में स्वयं को दिवालिया घोषित कर दिया था. तत्पश्चात, कंपनी ने फरवरी 2019 में Gionee F205 Pro पेश किया था. किन्तु अब कंपनी ने स्मार्टफोन इंडस्ट्री में शानदार वापसी करने की तैयारी कर ली है. साथ ही कंपनी नवीनतम प्रवेश स्तर स्मार्टफोन के साथ मार्केट में फिर से एंट्री करने वाली है. यह खुलासा कंपनी की तरफ से नहीं बल्कि ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart के माध्यम से सामने आए टीजर से हुआ है. 

वही इस टीजर में बताया गया है कि Gionee देश में 25 अगस्त को अपना न्यू प्रवेश स्तर स्मार्टफोन Gionee Max पेश करेगी. और विशेष बात ये है कि इसके दाम से जुड़ा खुलासा भी कर दिया गया है. ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart ने Gionee के आगामी स्मार्टफोन को Gionee Max के पेश करने को लेकर एक माइक्रोसाइट जारी की है. तथा इस साइट पर जानकारी दी गई है कि Gionee Max देश में 25 अगस्त को दोपहर 2 बजे पेश किया जाएगा. 

इसके साथ-साथ यह भी स्पष्ट किया गया है कि आगामी स्मार्टफोन का रेट 6,000 रुपये से भी कम होगा. इसके अतिरिक्त यह भी संकेत दिया गया है कि इसमें मैक्स मतलब बड़ी बैटरी का इस्तेमाल किया जाएगा. Flipkart पर हुई लिस्टिंग से यह भी साफ़ होता है कि Gionee Max देश में एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart के माध्यम से सेल के लिए प्राप्त कराया जाएगा. हालांकि अभी इसके फीचर्स का जानकारी प्राप्त नहीं हो पाई है. आशा है कि आने वाले वक़्त में Flipkart के जरिये से नए फीचर्स से जुड़ी जानकारी भी साझा की जाएगी. अब सभी को इस फ़ोन के लॉन्च होने का इंतजार है. 

भारत में जल्द दस्तक देगा Nokia 5.3, कंंपनी ने जारी किया टीजर

शानदार ऑफर के साथ आज होगी Realme C11 स्मार्टफोन की सेल आरम्भ

Lenovo का नया लैपटॉप हुआ लॉन्च, जानें अन्य फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -