Realme X2 Pro स्मार्टफोन का डिजाइन आया सामने, यूजर्स की बेसब्री में हुआ इजाफा

Realme X2 Pro स्मार्टफोन का डिजाइन आया सामने, यूजर्स की बेसब्री में हुआ इजाफा

भारत में ग्राहकों की दिलचस्पी को देखते हुए कई कंपनीयां लगातार स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है. इसी कड़ी में इन दिनों रियलमी X2 Pro स्मार्टफोन को लेकर काफी चर्चा हो रही है. भारत में यह स्मार्टफोन दिसंबर में लॉन्च किया जाएगा, हालांकि पिछले कुछ दिनों में इससे जुड़ी कई जानकारी सामने आ चुकी है. कंपनी ने इस बात की पुष्टि की है कि इसमें 90Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले, 50W फास्ट चार्जिंग और स्नैपड्रैगन 855+ SoC प्रोसेसर दिया जाएगा.

Google का ये अपकमिंग स्मार्टफोन Apple को दे सकता है कड़ी टक्कर

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस फोन को चीन और यूरोप में 15 अक्टूबर को लॉन्च किया जाना है और इस लॉन्चिंग से पहले Realme X2 Pro की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. तस्वीरों में स्मार्टफोन के डिजाइन को साफ तौर पर देखा जा सकता है। तस्वीरों से पता चलता है कि फोन के डिस्प्ले में वॉटरड्रॉप नॉच दी गई है। पीछे की तरफ कर्व्ड ग्लास पैनल और एलईडी फ्लैश के साथ चार रियर कैमरे दिए होंगे. इसके अलावा फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी देखने को मिलेगा.

गूगल ने दी बड़ी खुशखबरी, इस दिन से Android 10 पर रन करेंगे सभी स्मार्टफोन

अगर बता करें अन्य फीचर की तो रियलमी X2 प्रो में 6.5 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा. डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आएगा. फोन का एक और खास फीचर इसका क्वॉड रियर कैमरा सेटअप होगा. इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होगा. इसके अलावा एक 13 मेगापिक्सल, एक 8 मेगापिक्सल और एक 2 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है. वहीं, सेल्फी के लिए डिस्प्ले नॉच के अंदर 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा.फोन को पावर देने के लिए इसमें 4000mAh की बैटरी दी होगी, जो 50 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट करेगी.एक वीडियोंं में कंपनी ने दिखाया है कि स्मार्टफोन करीब 30 मिनट में ही 100 प्रतिशत तक चार्ज हो जाता है.

Vodafone-Idea और Airtel ने अपने ग्राहकों का जीत दिल, फ्री कॉलिंग सर्विस को लेकर दी ये सौगात

Samsung Galaxy Note 10 स्मार्टफोन दमदार फीचर से है लैस, इस वेरिएंट का ग्राहकों को है बेसब्री से इंतजार

इस दिन भारत में Honor Vision और Vision Pro Smart TV होगा लॉन्च