इस दिन भारत में Honor Vision और Vision Pro Smart TV होगा लॉन्च
इस दिन भारत में Honor Vision और Vision Pro Smart TV होगा लॉन्च
Share:

इस साल अगस्त में चीनी मार्केट में Honor Vision और Vision Pro Smart TV को लॉन्च किया गया था. जिसके बाद अब कंपनी इन्हें भारत में उतारने की तैयारी कर रही है. ये दोनों टीवी भारत में 14 अक्टूबर को लॉन्च किए जाएंगे. ​हालांकि कंपनी ने मीडिया इनवाइट में लॉन्च होने वाले प्रोडक्ट के नाम का खुलासा नहीं किया है.लेकिन Vision ब्रांडिंग से अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये Vision और Vision Pro Smart TV हो सकते हैं.  HarmonyOS पर आधारित इन स्मार्ट टीवी में पॉप-अप कैमरा दिया गया है.

भारत में Samsung Galaxy Tab S6 हुआ पेश, उठा सकते है 5,000 तक के कैशबैक का लाभ

अगर बात करें Honor Vision और Honor Vision Pro के स्पेसिफिकेशन्स की तो ये कंपनी का पहला प्रोडक्ट है जिसे HarmonyOS पर पेश किया गया है. दोनों डिवाइस में केवल पॉप-अप कैमरा, 6 far-field माइक्रोफोन, दो 10W स्पीकर्स में अंतर है. इसके अलावा सभी फीचर्स एक समान हैं. दोनों smart TVs में 3840×2160 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 55 इंच का 4K डिस्प्ले दिया गया है. स्क्रीन का आस्पेक्ट रेश्यो 16:9 और 60Hz refresh rate है. ब्राइटनेस 400nits और 178 डिग्री का व्यूइंग एंगल दिया गया है. दोनों ही डिवाइस में Honghu 818 quad-core प्रोसेसर पर कार्य करते हैं और इनमें Mali-G51 GPU दिया गया है.वहीं कनेक्टिविटी विकल्प के तौर पर इसमें ब्लूटूथ 5.0, वाईफाई, तीन HDMI पोर्ट, एक USB 3.0 पोर्ट और एथरनेट पोर्ट शामिल हैं. 

Nubia Red Magic 3S स्मार्टफोन जल्द बाजार में ​देगा दस्तक, ये है संभावित कीमत

कंपनी ने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए चीन में Honor Vision और Honor Vision Pro स्मार्ट टीवी को 2GB + 16GB और 2GB + 32GB स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च किया गया है. Honor Vision के बेस वेरिएंट की कीमत CNY 3,799 यानि लगभग Rs 38,200 है जबकि Pro वेरिएंट की कीमत CNY 4,799 यानि करीब Rs 48,300 है. बता दें कि Honor Vision और Honor Vision Pro को पहली बार कंपनी ने इस साल चीन में अगस्त में आयोजित की गई Huawei Developers Conference में पेश किया था. इस दौरान कंपनी ने जानकारी दी थी कि दोनों ही डिवाइस में उपयोग किए गए कैमरे ऑर्टिफिशियल इंटेलिजेंस सपोर्ट के साथ उपलब्ध कराया गया है.

गूगल ने दी बड़ी खुशखबरी, इस दिन से Android 10 पर रन करेंगे सभी स्मार्टफोन

Google का ये अपकमिंग स्मार्टफोन Apple को दे सकता है कड़ी टक्कर

इस दिन Nokia 6.2 स्मार्टफोन होगा लॉन्च, कई जबरदस्त फीचर से है लैस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -