Realme लवर्स के लिए दीवाली होगी खास, लॉन्च होंगे लेटेस्ट टेकनोलॉजी वाले शानदार फोन

Realme लवर्स के लिए दीवाली होगी खास, लॉन्च होंगे लेटेस्ट टेकनोलॉजी वाले शानदार फोन

दुनिया की लोकप्रिय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने वादा किया है कि वह भारत में जल्द ही अपना 64 मेगापिक्सल वाला पहला स्मार्टफोन लॉन्च करेगी और इस फोन के बैक में क्वॉड कैमरा होगा. खास बात यह है कि क्वॉड कैमरा सेटअप के साथ कंपनी सिर्फ एक नहीं, बल्कि तीन फोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है.इसकी जानकारी रियलमी ब्रैंड के सीईओ माधव सेठ ने आज एक इवेंट भी दी. उन्होंने बताया कि क्वॉड कैमरा सेटअप वाले तीन फोन पर काम चल रहा है और जल्द ही इनसे पर्दा उठाया जाएगा. नए फोन में कई टॉप स्पेसिफिकेशन्स दिए जाएंगे और इसे Realme 5 नाम से जाना जाएगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

आज Honor 20i के लिमिटेड एडिशन की सेल होगी शुरू, जानिए ऑफर
 
माना जा रहा है कि फोन में दुनिया का पहला 64MP सैमसंग ISOCELL Bright GW1 सेंसर होगा. इसके साथ ही माधव सेठ ने ट्विटर पर फोन के कैमरा सैंपल की कई शानदार तस्वीरें भी शेयर की हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने लॉन्च होने वाले तीनों फोन की एक झलक भी ट्विटर पर साझा की, जिसमें मेन रियलमी सीरीज, प्रो और एक्स वर्जन के फोन शामिल हैं. इन्हें दिवाली से पहले भारत में लॉन्च किया जाएगा.

कार्बन ने घरेलू बाजार में लॉन्च किए 700 रु की कीमत वाले चार फ़ोन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि क्वॉड कैमरा सेटअप में 2x टेलिफोटो लेंस, एक 119° अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक डेडिकेटेड माइक्रो लेंस शामिल होगा. रियलमी के सीईओ ने ट्विटर पर फुल-फंक्शन क्वॉड कैमरा सिस्टम की तस्वीर भी शेयर की है, जिससे साफ है कि इस टेक्नॉलजी की खासियत क्या होगी.

इस सेल में Thomson के LED TV को Rs 6,999 में खरीदने का सुनहरा मौका

गूगल असिस्टेंट : व्हाट्सएप और टेलीग्राम के मैसेज पढ़ने में होगा समर्थ, यूजर्स को होंगे कई फायदें

Bhim एप ने किया बड़ा ऐलान, पेमेंट में जुड़ी खास सुविधा