पंच होल डिस्प्ले और शानदार फीचर के साथ लॉन्च हुआ Realme V5, जाने क्या है प्राइस

पंच होल डिस्प्ले और शानदार फीचर के साथ लॉन्च हुआ Realme V5, जाने क्या है प्राइस

Realme V5 को लेकर बहुत वक़्त से लीक्स व टीजर देखने को मिल रहे है. वहीं अब कंपनी ने आखिरकार Realme V5 को बाजार में लॉन्च कर दिया है. Realme V5 में खास फीचर्स के तौर क्वाड रियर कैमरा सेटअप और पंच होल डिस्प्ले दिया जा रहा है. साथ ही जिसमे उपभोगता को दमदार बैटरी और पावरफुल प्रोसेसर की भी सुविधा दी जा रही है. फिलहाल Realme V5 को चीन में लॉन्च कर दिया गया है,  और कंपनी ने अन्य देशों में इसके लॉन्च और उपलब्धता को लेकर कोई आधिकारिक एलान अभी नहीं किया है. 

Realme V5 की कीमत: Realme V5 के 6GB + 128GB स्टोरेज मॉडल का मूल्य CNY 1,399 यानि तकरीबन 15,000 रुपये है. जब​कि 8GB + 128GB मॉडल को CNY 1,899 यानि लगभग 20,400 रुपये के मूल्य के साथ लॉन्च कर दिया गया है. इस स्मार्टफोन को 7 अगस्त को सेल के लिए उपलब्ध और सेल के लिए लॉन्च किया जाने वाला है. Realme V5 में सिल्वर विंग्ड बॉय, ब्लू और ब्रेकिंग लाइट कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया जाने वाला है.

Realme V5 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स: Realme V5 में 6.5 इंच का फुल HD+ पंच होल डिस्प्ले दिया जा रहा है. इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1,080x2,400 पिक्सल है. Realme V5 की स्क्रीन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास से कोटेड है. Realme V5 में MediaTek Dimensity 720 प्रोसेसर पर काम करता है. इसमें दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से एक्सपेंड कर सकते हैं. 

इस स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. जिसमे 48MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल, 2MP का मैक्रो सेंसर और 2MP का मोनोक्रोम सेंसर दिया जाने वाला है. Realme V5 में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है. पावर बैकअप के लिए जिसमे पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 30W फ्लैश चार्ज सपोर्ट के साथ मिल रही है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ, वाई-फाई, यूएसबी टाइप सी और 3.5mm ऑडियो जैक जैसे फीचर्स भी शामिल है.

रक्षाबंधन के खास अवसर पर सैमसंग ने इन तीन स्मार्टफोन को किया सस्ता, जानें ऑफर्स

Google Pixel 4a स्मार्टफोन आज भारतीय बाजार में देगा दस्तक, जानें संभावित कीमत और फीचर्स

इस रक्षाबंधन को और भी बनाए खास, इन उपहारों के साथ