भारत में Oppo A31 अगले हफ्ते हो सकता है लॉन्च, जानें पूरी डिटेल्स
भारत में Oppo A31 अगले हफ्ते हो सकता है लॉन्च, जानें पूरी डिटेल्स
Share:

Oppo A31 को इस महीने की शुरुआत में मार्केट में उतार दिया गया था. फिलहाल  ये स्मार्टफोन इंडोनेशिया में कई ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स पर सेल में उपलब्ध है. अब नई रिपोर्ट से ये जानकारी मिली है कि कंपनी इसे भारत में लॉन्च करने की तैयारी में जुटी हुई है. इस फोन को भारत में अगले हफ्ते लॉन्च किया जा सकता है. गौर करने वाली बात ये है कि इस स्मार्टफोन की भारत में लॉन्चिंग को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक टीजर जारी नहीं किया गया है. नई रिपोर्ट में लॉन्च डिटेल के अलावा Oppo A31 के साथ मिलने वाले ऑफर्स की भी जानकारी सामने आई है.

टेक रिपोर्ट के अनुसार Oppo A31 को भारत में अगले हफ्ते लॉन्च किया जाएगा. पब्लिकेशन को ये कथित जानकारी एक रिटेल आउटलेट के हवाले से मिली है. लॉन्च होने के बाद ग्राहक इस स्मार्टफोन को फैंटेसी वाइट और मिस्ट्री ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे.मिली जानकारी के मुताबिक Oppo A31 को भारत में  4GB + 64GB और 6GB + 128GB वाले दो वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा. फिलहाल अभी ओप्पो के इस अपकमिंग मिड-रेंज स्मार्टफोन की कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. हालांकि, अगर इंडोनेशियाई बाजार में जो कीमत रखी गई है उस हिसाब से बात करें तो इसकी कीमत भारत में 13,500 रुपये के आसपास हो सकती है.

नई रिपोर्ट के मुताबिक Oppo A31 के साथ ICICI बैंक और येस बैंक के ग्राहकों को 5 प्रतिशत कैशबैक ऑफर होगा. साथ ही नो-कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी ग्राहकों को दिया जा सकता है. इस स्मार्टफोन के साथ ग्राहकों को जियो की ओर से 7,050 रुपये की वैल्यू के बेनिफिट्स मिलेंगे. Oppo A31 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो ये MediaTek Helio P35 प्रोसेसर और ट्रिपल रियर कैमरे के साथ आता है.

भारत में Vu Premium TV हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

जीमेल और मोजिला कर पाएंगे डिफॉल्ट इस्तेमाल, जल्द मिलेगी iOS यूजर्स को खुशखबरी

Netflix उपभोक्ता को मिला बड़ा झटका, पहले महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन हुआ बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -